×

Sitapur News: अखिलेश यादव के साथ बीजेपी प्रत्याशी का फोटो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

Sitapur News: बीजेपी के नेता साकेत मिश्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर टिकट बंटवारे में गंभीर आरोप लगाया है ।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Monika
Published on: 3 Feb 2022 6:11 AM GMT
BJP candidate Rakesh Rathore Guru with Akhilesh Yadav
X

अखिलेश यादव के साथ बीजेपी प्रत्याशी राकेश राठौर गुरु का फोटो हुआ वायरल (फोटो : सोशल मीडिया )

Sitapur News: यूपी में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर इन दिनों तरह-तरह की फोटो और ऑडियो (audio viral) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी में सीतापुर सदर विधानसभा से बीजेपी के घोषित प्रत्याशी राकेश राठौर (Rakesh Rathore Guru) गुरु का सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ हाथ मिलाता हुआ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। बीजेपी के कार्यकर्ता भी असमंजस की स्थिति में तरह-तरह की चर्चाएं सोशल मीडिया पर कर रहे हैं फिलहाल इस फोटो को बीजेपी के नेता साकेत मिश्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर टिकट बंटवारे (ticket sharing) में गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा है कि सपा के इशारे पर सीतापुर सदर विधानसभा का टिकट हुआ है। जिसका फोटो उन्होंने फेसबुक पर लगाते हुए स्थानीय संगठन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सीतापुर सदर विधानसभा (Sitapur Sadar Assembly) से हाल ही में घोषित हुए बीजेपी प्रत्याशी राकेश राठौर गुरु का फोटो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो को बीजेपी नेता साकेत मिश्रा (Saket Mishra) ने अपने फेसबुक पर लगा कर स्थानीय संगठन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहां कि सपा के इशारे पर उनका टिकट कटवाया गया और जिस प्रत्याशी का टिकट हुआ है उसका यह फोटो इस बात का सबूत है।

मुझे तो जीते जी मार डाला-साकेत

बीजेपी नेता साकेत मिश्रा ने बीजेपी प्रत्याशी राकेश राठौर गुरु का सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ फोटो लगाते हुए कहा तुम्हें राकेश राठौर गुरु मुबारक हो आज तुम्हें लगेगा तुमने क्या खोया और क्या पाया लेकिन मैं अपने जनपद को नहीं बिकने दूंगा मरूंगा भी तो जनपद के लिए जिऊंगा भी तो जनपद के लिए। बीजेपी नेता ने बताया कि यह फोटो हाल ही की है।

बीजेपी प्रत्याशी राकेश राठौर गुरु बोले

सीतापुर सदर से बीजेपी प्रत्याशी राकेश राठौर गुरु ने बताया यह फोटो 10 या 15 साल पहले की हो सकती है पता नहीं कहां से फोटो आई है मैंने देखी नहीं है पुरानी हो सकती है।फिलहाल यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसके चलते बीजेपी कार्यकर्ता भी सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story