×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

भीषण सड़क हादसा: बोलेरो और आल्टो कार में हुई जबरदस्त टक्कर, माँ-बेटी सहित 4 कई मौत

Sitapur Accident News: सीतापुर में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जिसमें मां बेटी सहित 4 लोगों की मौत हो गई।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 Feb 2022 8:07 AM GMT
Bulandshahr Bus Accident News: Fog havoc in Bulandshahr: Bus overturns on highway, 2 dozen injured
X

बुलंदशहर: बस एक्सीडेंट: Concept Image - Social Media  

Sitapur Accident News: यूपी के सीतापुर में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जिसमें मां बेटी सहित 4 लोगों की मौत हो गई। सड़क हादसा इतना भीषण था की मृतकों के शवों को गाड़ी काटकर बाहर निकाले गए।

सड़क हादसे के बाद सिधौली महमूदाबाद मार्ग पर अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और आनन-फानन में मृतकों के परिजन स्वास्थ्य केंद्र महमूदाबाद पहुंचे। यह भीषण सड़क हादसा महमूदाबाद कोतवाली इलाके के धन्नीपुर गांव के पास हुआ।

तेज रफ्तार बोलेरो की अल्टो कार में टक्कर


बताते है कि कमलापुर थाना क्षेत्र के रहने वाला अजीत गोंडा विकास भवन में तैनात है आज सुबह यह अपनी चाची सीमा तथा उनकी बेटी रजनी के साथ अपनी अल्टो कार से वापस घर आ रहा था। तभी महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में पढ़ने वाले धन्नीपुर गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो की अल्टो कार में टक्कर हो गई जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसकी आवाज सुनकर आसपास के रहने वाले लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अल्टो सवार सहित बोलेरो के चालक को गाड़ी काटकर बाहर निकाला और स्वास्थ्य केंद्र महमूदाबाद में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने अजीत उसकी चाची सीमा, बेटी रजनी व बोलेरो चालक सुरजीत को मृत घोषित कर दिया।

चार लोगों की हुई दर्दनाक मौत के बाद स्वास्थ्य केंद्र में कोहराम मच गया। सूचना पाकर सभी मृतकों के घरवाले मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया।

आपको बता दें कि हादसे की सूचना जैसे ही अजीत के गांव पहुंची पूरे गांव में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिवार वालों सहित तमाम ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। हर कोई सकते में था आखिर यह क्या हो गया। पूरे इलाके की इस भीषण सड़क हादसे को देखकर आंखें पूरी तरीके से नम थी।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story