दर्दनाक सड़क हादसा: सीतापुर में जीजा-साले सहित चार की मौत, ट्रक ने बाइक सवार को मारी जोर की टक्कर

Sitapur: सीतापुर में आज सुबह दूसरे दिन फिर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमे एनएच-24 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Vidushi Mishra
Published on: 15 Feb 2022 6:36 AM GMT
Bulandshahr Bus Accident News: Fog havoc in Bulandshahr: Bus overturns on highway, 2 dozen injured
X

बुलंदशहर: बस एक्सीडेंट: Concept Image - Social Media  

Sitapur: यूपी के सीतापुर में आज सुबह दूसरे दिन फिर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमे एनएच-24 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में जीजा साले सहित 4 की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक दो घायल हैं।

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यह हादसा इमलिया सुल्तानपुर थाना इलाके के हेमपुर नेरी रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ।

बताते चलें कि नीरज पुरैना गांव में किसी कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए अपनी पत्नी साले व बच्चों के साथ गया हुआ था। जब वह वापस मूडाकला गांव आ रहा था नीरज की बाइक उसका साला रोहित चला रहा था। बाइक पर बच्चों सहित कुल 6 लोग सवार थे। नीरज जैसे ही हेमपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचा तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उन को कुचल दिया।


जिसमें नीरज व उसके साले रोहित सहित दो बच्चों समेत कुल 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नीरज की पत्नी व एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया ।वही ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से भाग निकला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।

सीतापुर जिले में लगातार दूसरे दिन फिर भयानक सड़क हादसा हुआ।आपको बता दें कि 1 दिन पहले महमूदाबाद कोतवाली इलाके में बोलेरो वह अल्टो कार में टक्कर हुई थी जिसमें पिता-पुत्र सहित चार लोगों की मौत हो गई थी वही आज सुबह फिर एक भयानक सड़क हादसा हुआ जिसमें जीजा साले सहित चार लोगों की मौत हो गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story