Sitapur News: दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बोलेरो सवार हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

एसपी आरपी सिंह सहित कई थानों की पुलिस ने मौके से 315 बोर के तीन खोखे बरामद किए।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Ragini Sinha
Published on: 16 Oct 2021 12:26 PM GMT (Updated on: 16 Oct 2021 12:41 PM GMT)
Sitapur Today live News
X

दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बोलेरो सवार हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

सीतापुर (Sitapur Today News) में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बोलेरो सवार हमलावरों ने हत्या के बाद कई राउंड हवाई फायरिंग (Firing) भी की। दिनदहाड़े हुई हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के पीछे पुरानी जमीनी रंजिश बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस घटना को लेकर हर पहलुओं की जांच में जुट गई है।

315 बोर के तीन खोखे बरामद किए

सूचना मिलते ही एसपी आरपी सिंह (SP RP Singh) सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस (Police) ने मौके से 315 बोर के तीन खोखे बरामद किए। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, हमलावर मृतक के गांव के ही बताए जा रहे हैं। एसपी ने घटना के खुलासे को लेकर एएसपी के नेतृत्व में 5 टीमें गठित की है। हत्या (Murder) की यह सनसनीखेज वारदात हरगांव थाना क्षेत्र के गोंडा पुरवा गांव के पास हुई।

गोली लगने से हसीब की घटनास्थल पर ही मौत हो गई

तालगांव थाना क्षेत्र के फरीदपुर निवासी हसीब अपने रिश्तेदार के साथ हरगांव किसी काम के लिए आया था बताते हैं कि हसीब जब वापस घर जा रहा था तभी हरगांव थाना क्षेत्र के गोंडा पुरवा गांव (Purva Gandhi) के पास बोलेरो सवार हमलावरों ने हसीब को रोक लिया और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिस में गोली लगने से हसीब की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावर कई राउंड हवाई फायरिंग करते हुए मौके से भाग गए।

रिश्तेदार से की पूछताछ

हसीब के रिश्तेदार के मुताबिक हमले में 5 लोग शामिल हैं। जिसमें गांव के ही इकरार, कल्लू और जन्नू भी थे। इन्ही लोगों से बताया जा रहा है जमीनी विवाद काफी समय से चल रहा था। वहीं मौके पर पहुंचे एसपी (Sp) ने प्रत्यक्षदर्शी हसीब के रिश्तेदार से पूछताछ की। वही मृतक हसीब के रिश्तेदार के द्वारा बताए गए नामो को लेकर उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी। समाचार लिखे जाने तक पीड़ित परिवार के द्वारा तहरीर नहीं दी गई थी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story