×

Sitapur News : सपा के पूर्व मंत्री और बीजेपी के ब्लाक प्रमुख के बीच हुई बातचीत वायरल, सुनें AUDIO

सीतापुर में सपा के पूर्व मंत्री और भाजपा से मौजूदा ब्लाक प्रमुख के बीच की एक फोन कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल ऑडियो में बीजेपी नेता सपा नेता से कह रहे हैं कि, हम आपके ही पार्टी में हैं।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Sami Ahmed
Published on: 26 Feb 2022 10:08 AM GMT
Rampal Rajvanshi
X

पूर्व मंत्री और सपा नेता रामपाल राजवंशी | रामकिंकर पांडे बीजेपी ब्लाक प्रमुख मिश्रिख

सीतापुर। यूपी के सीतापुर में सपा के पूर्व मंत्री रामपाल राजवंशी और बीजेपी के मिश्रिख ब्लाक प्रमुख रामकिंकर पांडे के बीच हुई बातचीत का ऑडियो सामने आया है। वायरल ऑडियो में सपा के पूर्व मंत्री रामपाल राजवंशी (Rampal Rajvanshi) मिश्रिख ब्लाक प्रमुख से बात करते सुनाई दे रहे हैं। जिसमें सपा के पूर्व मंत्री रामपाल राजवंशी ब्लॉक प्रमुख रामकिंकर पांडे (Ramkinkar Pandey) से कह रहे हैं कि हमारे आदमियों को क्यों हड़काया जा रहा है। जवाब में बीजेपी (BJP) के ब्लाक प्रमुख रामकिंकर पांडे कहते हैं हमने नहीं कहा अगर मैंने कहा हो तो मैं इस्तीफा दे सकता हूं।

बीजेपी नेता ने सपा नेता से कहा- 'हम आपके ही पार्टी में हैं'

तब पूर्व मंत्री कहते हैं नहीं दे पाओगे, प्रधानों और बीडीसी को भी हड़काया जा रहा है उनसे भी यही बात कही जा रही है। तब बीजेपी ब्लाक प्रमुख कहते हैं गोपनीय वार्ता नेकराम जी से हो गई है। हमारे शरीर से आपका अहित नहीं होगा, आपके बेटे का चुनाव है वह मेरा प्रिय भाई है हमारे शरीर से हमारे भाई का कोई अहित नहीं होगा। यह वचन है केवल मेरा सामाजिक लपक-झपक रहेगा, मोदी-योगी की हल्की फुल्की बात रहेगी और हम आपके ही पार्टी में हैं।

इसके बाद पूर्व मंत्री रामपाल राजवंशी कहते हैं कि आओगे आखिर में हमारी ही पार्टी में घूम कर, जिस पर बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख कहते हैं कि सपा हमारा परिवार है घर है अलग नहीं है। दोनों के बीच का ऑडियो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहा है। जिससे जिले में चर्चाओं का बाजार गर्म है।



23 फरवरी का है ऑडियो

बता दें कि यह ऑडियो 23 फरवरी के चुनाव से पहले का बताया जा रहा है। फिलहाल बीजेपी के ब्लाक प्रमुख रामकिंकर पांडे पर ऑडियो आने के बाद कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि मिश्रिख विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी रामकृष्ण भार्गव व सपा गठबंधन से एसबीएसपी के पूर्व मंत्री रामपाल राजवंशी के बेटे मनोज राजवंशी प्रत्याशी है।

(न्यूज़ट्रैक इस वायरल ऑडियो क्लिप की सत्यता का पुष्टि नहीं करता है।)

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story