×

UP Election 2022: BJP नेता साकेत मिश्रा के बगावती सुर, बोले- क्या पार्टी में कार्यकर्ता सिर्फ दरी बिछाने के लिए बचा है

UP Election 2022: टिकट कटने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान साकेत मिश्रा ही नहीं वहां पर मौजूद उनकी पत्नी भी भावुक हो उठी और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Divyanshu Rao
Published on: 2 Feb 2022 2:22 PM GMT
UP Election 2022
X
बीजेपी नेता साकेत मिश्रा की तस्वीर 

UP Election 2022: यूपी के सीतापुर में बीजेपी से टिकट कटने के बाद कार्यकर्ताओं में उबाल देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं उनके विरोध के स्वर मुखर होने लगे हैं। जिसमें सीतापुर की सदर विधानसभा से टिकट मिलने के प्रबल दावेदार साकेत मिश्रा ने टिकट कटने के बाद अपने आवास पर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया।

जिसमें उन्होंने गंभीर आरोप लगाए। हालांकि उन्होंने पीएम मोदी व सीएम योगी को महात्मा बताया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान साकेत मिश्रा ही नहीं वहां पर मौजूद उनकी पत्नी भी भावुक हो उठी और उनकी आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने सीतापुर से राकेश राठौर गुरु को बीजेपी प्रत्याशी बनाए जाने पर जिले के बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं पर विपक्षी दल से सांठगांठ कर डमी प्रत्याशी खड़ा किया जाने का आरोप लगाया।

साकेत मिश्रा यहीं पर नहीं रुके उन्होंने भाजपा नेता व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव कुमार गुप्ता पर भी कई गंभीर आरोप लगाए। यहां तक उन्होंने यह भी कहा कि शिव कुमार गुप्ता के कई ऑडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें वह मासूम बच्चियों के साथ फ्लर्ट करता हुआ सुनाई दे रहा है। क्या ऐसा प्रतिनिधि होना चाहिए।

बीजेपी नेता साकेत मिश्रा की तस्वीर

उन्होंने पार्टी नेताओं की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े किए। इसके बाद भाजपा नेता साकेत मिश्रा के निशाने पर बीजेपी सांसद राजेश वर्मा रहे। उनका आरोप था कि मैं उनके दरवाजे पर नहीं गया इसलिए मेरा टिकट उन्होंने नहीं होने दिया। साकेत मिश्रा ने कहा कि अगर विश्राम सागर राठौर को पार्टी प्रत्याशी बनाती तो मैं उनके साथ खड़ा होता लेकिन पार्टी ने ऐसे व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया है।

जिसे कोई जानता भी नहीं है। विश्राम सागर राठौर को कम से कम लोग जानते तो हैं। पार्टी का कार्यकर्ता क्या दरी बिछाने के ही लायक बचा है। वहीं अगर देखा जाए तो भाजपा में विरोध के स्वर कई विधानसभाओं से सामने आने लगे हैं। जिसमें बिसवां विधानसभा से सलिल सेठ ने टिकट न मिलने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल कर दिया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story