UP Election 2022: स्कूटर बनाने वाले मिस्त्री की किस्मत चमकी, BJP ने बनाया सीतापुर सदर से प्रत्याशी

UP Election 2022: स्कूटर बनाने वाले मिस्त्री को बीजेपी ने सीतापुर सदर सीट से प्रत्याशी बनाया है, बीजेपी ने सीतापुर सदर सीट से एक साधारण कार्यकर्ता जो की स्कूटर बनाने की मिस्त्री हैं उन्हें टिकट दिया है।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 2 Feb 2022 10:37 AM GMT
UP Election 2022: Scooter makers luck shines, BJP made candidate from Sitapur Sadar
X

सीतापुर: बीजेपी ने राकेश राठौर गुरु को बनाया प्रत्याशी: Photo - Social Media

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर (District Sitapur) में भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) ने तीन विधानसभाओं के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। इसमें बीजेपी (BJP) ने सीतापुर सदर विधानसभा सीट (Sitapur Sadar Assembly seat) से एक साधारण कार्यकर्ता जो की स्कूटर बनाने की मिस्त्री हैं उन्हें टिकट दिया है महोली से विधायक शशांक त्रिवेदी (MLA Shashank Trivedi) को दोबारा टिकट दिया गया है।

इतना ही नहीं सिधौली विधानसभा से सपा छोड़कर आए पूर्व विधायक मनीष रावत को बीजेपी ने टिकट देकर प्रत्याशी बनाया है। सीतापुर सदर सीट से राकेश राठौर गुरु (Rakesh Rathore Guru) जो बीजेपी के साधारण कार्यकर्ता हैं और स्कूटर बनाने के मैकेनिक है उन्हें टिकट देकर बीजेपी ने सदर विधानसभा से उतारा है।

40 साल से स्कूटर बनाने का काम कर रहे हैं राकेश राठौर गुरु।

बीजेपी सीतापुर सदर से राकेश राठौर गुरु (Rakesh Rathore Guru) को प्रत्याशी बनाकर चुनाव मैदान में उतारा है। आपको बता दें कि राकेश राठौर गुरु 1980 से स्कूटर बनाने के मिस्त्री हैं और स्कूटर बनाने का काम करते हैं। वह पिछले कई वर्षों से बीजेपी के साधारण कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे थे। टिकट मिलने के बाद वो खुद ही नहीं भरोसा कर पा रहे हैं, सिर्फ मोदी और योगी को धन्यवाद दे रहे हैं।

बीजेपी के नेता साकेत मिश्रा को टिकट ना मिलने के बाद उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं में नाराजगी व्याप्त है। समर्थक फेसबुक पर एक अभियान चलाकर बीजेपी नेता साकेत मिश्रा से निर्दलीय चुनाव लड़ने की मांग कर रहे हैं। वहीं साकेत मिश्रा ने भी टिकट कटने के बाद सोशल मीडिया प्रपोजल डालकर जनता का सुझाव मांगा है।

टिकट कटने से साकेत मिश्रा के समर्थकों में नाराजगी

फिलहाल टिकट कटने से साकेत मिश्रा के समर्थकों में नाराजगी देखने को मिल रही है जिसको लेकर उनके समर्थक फेसबुक पर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।सीतापुर सदर बीजेपी से प्रत्याशी राकेश राठौर गुरु के बेटे ने पीएम मोदी और सीएम योगी को धन्यवाद देते हुए कहा कि एक छोटे से कार्यकर्ता और स्कूटर बनाने वाले मिस्त्री को टिकट देकर बीजेपी ने यह बता दिया है कि छोटे कार्यकर्ता का भी सम्मान होता है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story