×

Sitapur News : सीतापुर में ऑनर किलिंग का मामला, घर में प्रेमिका का लटकता मिला शव, प्रेमी लापता

Sitapur News : सीतापुर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। प्रेमिका का शव मिलने से इलाके में दहशत है।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Ragini Sinha
Published on: 24 Dec 2021 7:39 AM GMT
Sitapur today live news
X

सीतापुर में ऑनर किलिंग का मामला, घर में प्रेमिका का लटकता मिला शव 

Sitapur News : यूपी के सीतापुर में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जिसमें प्रेमिका का शव घर के अंदर दुपट्टे से लटकता हुआ मिला जबकि उसका प्रेमी लापता है प्रेमी युवक के परिजनों ने युवक की हत्या कर शव नहर में फेंके जाने का आरोप लगा रहे हैं वही पुलिस अधिकारी ऑनर किलिंग की बात से इनकार करते हुए आत्महत्या की बात कह रहे हैं। मामला दो समुदायों का होने के चलते इलाके मे तनाव की स्थिति बनी हुई है। मौके पर पुलिस बल तैनात है यह पूरा मामला महमूदाबाद कोतवाली इलाके का है।


शव संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला

बताया जाता है कि महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के मुस्तफाबाद निवासी शाबरीन का गांव के ही युवक रंजीत मौर्य से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि बीती रात रंजीत अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचा। दोनों घर के अंदर एक साथ थे तभी युवती के पिता फैय्याज की नींद खुल गई और उन्हें बेटी के साथ किसी अन्य के होने का अहसास हो गया। फैय्याज ने अपने लड़कों व परिजनों को जगाकर रंजीत को पकड़ने का प्रयास किया तो वह भाग निकला, जिसपर उसका पीछा करते हुये फैय्याज आदि भी भागते हुए गए। इसके बाद घर के अंदर कमरे में दुपट्टे के सहारे शाबरीन का शव संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला।घटना की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई।सूचना मिलते ही प्रेमी युवक रंजित के परिवार वाले भी मौके पहुंच गए।


प्रेमी भी हुआ लापता

भाई अरुण का आरोप है की उसका छोटा भाई आयुष ने आकर जगाया और बताया कि रंजीत के मोबाइल पर लड़की का फोन आया है और उसे घर पर बुलाया है रंजीत उससे मिलने गए हैं अरुण का आरोप है कि जब वह अपने भाइयों व चाचा के साथ फैयाज के घर पहुंचा तो उसका घर खुला हुआ था और घर पर कोई नहीं था। जब फैयाज के मुर्गी फार्म पर पहुंचे तो उसका पुत्र आला हाथ धो रहा था और फैयाज झोपड़ी में खड़े थे जब इन लोगों से अपने भाई रंजीत के बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने उसके बारे में अन्य व्यक्ति जाहिर की अरुण का यहां तक आरोप है कि जब ज्यादा दबाव देकर पूछा गया तो फैयाज ने कहा रंजीत का मुंह नहीं देख पाओगे भाई अरुण का आरोप है कि लड़की लगातार रंजीत को बुलाने की बात कह रही थी इसी को लेकर उसके घर वालों ने उसकी भी हत्या कर दी है।

पुलिस मामले की जांच कर रही

इस पूरे मामले को लेकर एएसपी एनपी सिंह का कहना है कि यह ऑनर किलिंग का मामला नहीं है लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद से युवक लापता है युवक की खोजबीन की जा रही है पुलिस उसकी तलाश कर रही है यह पूर्ण रूप से आत्महत्या का मामला है युवक के मिलते ही पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठ जाएगा।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story