×

Sonbhadra: बारात में गए युवक का फंदे से लटकता मिला शव, तो शादी की सुबह बड़े भाई की लाश मिली रेलवे पुल के नीचे

Sonbhadra: सोनभद्र में रविवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो युवकों का संदिग्ध हाल में शव पाए जाने से सनसनी फैल गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 15 May 2022 8:06 AM GMT
mandya murder case: bulandshahr news psycho killer attacked passers by two people died five injured
X

बुलंदशहर में सिरफिरे युवक का खूनी तांडव (photo : social media )

Sonbhadra: जिले में रविवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो युवकों का संदिग्ध हाल में शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। विंढमगंज थाना क्षेत्र (Vindhamganj Police Station Area) के फुलवार में जहां बारात में शामिल होने के लिए घर से निकले 20 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई।

वहीं अनपरा थाना क्षेत्र में छोटे भाई की शादी की सुबह 35 वर्षीय युवक का शव रेलवे पुल के नीचे पाए जाने से हड़कंप मच गया। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पीएम के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिए। घटना को लेकर चर्चाएं जारी रहीं।

बारात देखने की बात कहकर घर से निकला

फुलवार निवासी शंभू चेरो 20 वर्ष के पिता परशुराम से मिली जानकारी के मुताबिक, वह सबसे बड़ा बेटा था। रात में घर के बगल में आई बारात देखने की बात कहकर घर से निकला था। रविवार की सुबह सूचना मिली कि उसका शव पेड़ से लटक रहा है। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया? इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।

उधर, प्रधान दिनेश यादव की सूचना पर पहुंची विंढमगंज पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतरवाया और पंचनामा की प्रक्रिया पूरी कराकर शव को पीएम के लिए भेजा। तलाशी के दौरान उसके पैकेट से बीड़ी, सिगरेट और चना मिला है। एक कीपैड मोबाइल भी प्राप्त हुआ है, जिसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि वह बाहर काम करता था। इधर, तीन-चार महीने से घर पर ही रह रहा था। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला आत्म हत्या का ही प्रतीत हो रहा है। उसने ऐसा कदम क्यूं उठाया? इसके बाद में परिवार के लोग कुछ बता नहीं पा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।

दूसरी घटना अनपरा थाना क्षेत्र के अनपरा ग्राम पंचायत स्थित बजरंगनगर की है। बताते हैं कि यहां मार्निंग वाक पर निकले कुछ लोगों की नजर, बजरंगनगर बस्ती के आगे स्थित रेलवे पुल की तरफ गई तो वहां एक 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा देख सन्न रह गए। नजदीक जाकर देखा तो उसकी पहचान अनपरा बाजार निवासी सिल्लू जैन के रूप में हुई। रहवासियों के मुताबिक शनिवार को ही उसके छोटे भाई की शादी थी। अभी परिवार के लोग इसकी खुशी कायदे से मना भी नहीं पाए थे कि रविवार की सुबह बड़े भाई सिल्लू का शव पड़ा पाया गया।

बताया गया कि मूलतः अनपरा पुरानी मार्केट का रहने वाला सिल्लू लगभग 15 वर्ष से, परिवार से अलग काशी मोड़ के समीप बजरंग नगर में अकेले रह रहा था। पांच भाइयों में जहां वह दूसरे नंबर का भाई था। वहीं उसने शादी भी नहीं की थी। मौत की वजह क्या हो सकती है? इसको लेकर जहां पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं अनपरा में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story