×

Sultanpur News: असदुद्दीन ओवैसी ने सपा व भाजपा पर जमकर साधा निशाना, मोहन भागवत को लेकर कही ये बात

AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आज सुल्तानपुर में जनसभा के दौरान योगी और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा..

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Deepak Raj
Published on: 8 Sep 2021 2:33 PM GMT
AIMIM Chief Asaaduddin owaisi
X
एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी सभा को संबोधित करते हुए

Sultanpur News: AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आज सुल्तानपुर में जनसभा के दौरान योगी और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तालिबान की औरतें तो इनको दिखती है लेकिन हिंदुस्तान की औरतें इनको नहीं दिखती। कानपुर की औरतों पर हो रहे अत्याचार पर बोल रहे थे ओवैसी। उन्होंने लिंचिंग के मुद्दे पर खासा ज़ोर दिया, मध्य प्रदेश में चूड़ी बेचने वाले पर हुई घटना का ज़िक्र किया। बहरहाल ओवैसी के निशाने पर केंद्र और राज्य की योगी सरकार रही पूरे भाषण के दौरान उन्होंने मुस्लिमो को एक करने और मजलिस को वोट करने की अपील की।


मंच पर उपस्थित असदुद्दीन ओवैसी व अन्य नेतागण


मुस्लिमों और शोषित समाज को एक होने की दलील देते नजर आए ओवैसी

ओवैसी ने कहा जिस समाज के पास उस समाज का नेता होगा उसी की आवाज को और तकलीफ को सुना जाएगा। ओवैसी ने कहा अगर किसी समाज का नेता नहीं है तो उस समाज का नाम मुसलमान है, इसलिए मुसलमानों की आवाज को सुना नहीं जाता है|

सपा मुखिया अखिलेश पर भी साधा निशाना

वही अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव मुसलमानों का वोट तो लेते हैं लेकिन मुसलमानों के बारे में सोचते नहीं हैं। ओवैसी ने कहा अखिलेश और मायावती जब चुनाव हारते हैं तो मुसलमानों पर ठीकरा फोड़ते हैं कि मुसलमानों ने वोट नहीं दिया। कभी यादवों पर अखिलेश यादव ने नहीं कहा कि यादवों ने वोट नहीं दिया इसलिए हार गए। अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि मुस्लिमों को भैंस देने वाली दूध समझते हैं पूर्व सीएम।

मोदी और भागवत को नही इतिहास का ज्ञान

आर एस एस के मोहन भागवत व पीएम मोदी के बयान पर पलटवार, इस्लाम धर्म बादशाहों से नहीं आया। नही है इतिहास का दोनों को ज्ञान। योगी की गाय की राजनीति पर भी की टिप्पणी, दूध और वोट गाय से दोहरा लाभ।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story