×

Sultanpur : प्रबुद्ध सम्मेलन में BJP MLC विजय बहादुर पाठक बोले- भाजपा सरकार ने बिना भेद भाव के हर वर्ग का भला

विजय बाहदुर पाठक ने कहा कि जिससे उम्मीद होती है उसी से कल्पनाएं होती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून का राज चलेगा और अपराधियों पर कार्यवाही होगी चाहे वह किसी भाजपा के नेता का करीबी ही क्यों न हो।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Ashiki
Published on: 18 Sep 2021 5:55 PM GMT
BJP MLC Vijay Bahadur Pathak
X

BJP MLC विजय बहादुर पाठक

सुलतानपुर: सतत संपर्क और संवाद के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी जन सामान्य की सेवा में लगी हुई है। भाजपा के लिए सत्ता एक साधन है साध्य नहीं। हमारी कथनी और करनी में अन्य दलों की तरह कोई अंतर नहीं है। हमारे प्रधानमंत्री और मुख्य मंत्री ने जो कहा वह करके दिखाया है। सरकार अपने वादों को पूरा कर रही है। यह बाते भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने इसौली विधान सभा क्षेत्र के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए अलीगंज में कही।

इसौली विधान सभा मे आयोजित हुआ प्रबुद्ध सम्मेलन, त्रिलोकचंदी रहे आयोजक

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह त्रिलोकचंदी के संयोजन में आयोजित इस सम्मेलन विजय बाहदुर पाठक ने कहा कि जिससे उम्मीद होती है उसी से कल्पनाएं होती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून का राज चलेगा और अपराधियों पर कार्यवाही होगी चाहे वह किसी भाजपा के नेता का करीबी ही क्यों न।हमारी सरकार में कानून सबके लिए बराबर है और इसे हमारे मुख्य मंत्री ने साबित करके दिखाया है। प्रदेश और केन्द्र सरकार की एक एक योजनाओं पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि सबका - साथ सबका- विकास को लेकर हमारे प्रधानमंत्री ने गाँव, गरीब, किसान, बेरोजगार नवजवान के लिए योजनाओं का शुभारम्भ करके जन सामान्य को उसका लाभ दिलाया है। हमारे प्रधानमंत्री ने समस्याओं की जड़ में जाकर उसके समाधान को दृष्टिगत योजनाएं शुरू की और बिना भेदभाव के हर जाति,वर्ग के लोग लाभान्वित हो रहे हैं।

कोरोना काल मे भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जी जान से की लोगों की सेवा

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पाठक ने कहा कि कोरोना के इस संकट में जहाँ दूसरे दल के लोग नदारद रहे वही भाजपा का कार्यकर्ता अपने प्रबंधन और संसाधन के साथ अपनी जान का जोखिम उठाते हुए निडरता के साथ समाज की सेवा में जुटा था। सम्मेलन को पूर्व राज्य मंत्री उच्च शिक्षा ओमप्रकाश पांडे,इसौली विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी रहें ओमप्रकाश पांडे बजरंगी, प्रदेश सह संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ रामचन्द्र मिश्र, भाजपा जिला मंत्री प्रदीप शुक्ल ने भी संबोधित किया और भाजपा सरकारों की योजनाओं व उपलब्धियों को बताते हुए कहाँ केन्द्र व प्रदेश सरकार ने बेमिसाल काम किया है।

जनपद के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की रही उपस्थिति

प्रबुद्धजनों के सम्मेलन में समाज के प्रबुद्धवर्ग, जिला के भाजपा नेता डाॅ महिमा शंकर द्विवेदी सहित विधान सभा क्षेत्र के पांचों मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह, मुकेश अग्रहरि, नंदलाल पाल,प्रदीप पांडेय,अवधेश शर्मा, युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सुंधाश सिंह, जिला मंत्री आकाश शर्मा , सहित सभी प्रमुख भाजपा नेता मौजूद थे। भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी व सह प्रवक्ता अशोक सिंह ने बताया कि जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह त्रिलोकचंदी व पूर्व मण्डल अध्यक्ष राकेश द्विवेदी के संयुक्त संचालन में कार्यक्रम के दौरान जहाँ मुख्य अतिथि का भाजपा कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया वहीं पर्यावरण संरक्षण और औषधि गुणों से युक्त सहिजन के वृक्ष का उनके हाथों रोपण हुआ। कार्यक्रम में आये सभी प्रबुद्धजनों को सहिजन का वृक्ष देते हुए मुख्य अतिथि ने सभी को सम्मानित किया।

Ashiki

Ashiki

Next Story