×

Sultanpur News: राजनीति में अफवाह स्वाभाविक, इसका आनंद लीजिए, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का बड़ा बयान

आज़मगढ़ में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने जा रही केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गठबंधन के सवाल पर बड़ा बयान दिया है।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Divyanshu Rao
Published on: 12 Dec 2021 10:20 AM GMT
Sultanpur News:  राजनीति में अफवाह स्वाभाविक, इसका आनंद लीजिए, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का बड़ा बयान
X

Sultanpur News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) सपा (Samajwadi Party) और बसपा (BSP) से गठबंधन के मुद्दे पर अपना दल की प्रमुख और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Union Minister Anupriya Patel) ने बेबाक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राजनीति में अफवाह तरह-तरह की बातें एक स्वाभाविक प्रक्रिया है। इससे चिंता करने की जरूरत नहीं है। इसका आनंद लेने की आवश्यकता है।

विजय संकल्प रैली में जा रही अनुप्रिया ने दिया बयान

आज़मगढ़ में विजय संकल्प रैली (Vijay Sankalp Rally) को संबोधित करने जा रही केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गठबंधन के सवाल पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि तीन चुनाव भाजपा के साथ लड़ा, चौथे चुनाव के लिये बातचीत जारी है। वहीं सपा से गठबंधन के अफवाह पर अनुप्रिया ने कहा कि राजनीति में अफवाह,बात, और लोगों के विचार आते रहते हैं। ये स्वाभाविक प्रक्रिया है। इसका आनंद लेना चाहिए।

अनुप्रिया पटेल की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

पिछले तीन चुनाव भाजपा के साथ रहे चौथे चुनाव की है तैयारी- अनुप्रिया

दरअसल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल आज़मगढ़ (Azamgarh) में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगी। प्रदेश के प्रत्येक जिलों में ये अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसी रैली के तहत लोगो को संबोधित करने के लिये वे आज़मगढ़ जा रही है। वहीं आगामी विधानसभा चुनाव में गठबंधन के सवाल पर अनुप्रिया ने कहा कि पिछला तीन चुनाव उन्होंने भाजपा के साथ लड़ा है। चौथा चुनाव लड़ने जा रही हूँ। इसके लिये बात चीत की जा रही है। वहीं सपा से गठबंधन के सवाल और उड़ती अफवाह पर अनुप्रिया ने कहा कि राजनीति के अफवाह बात, और लोगों के विचार आते रहते हैं।

ये स्वभाविक प्रक्रिया है, इसका आनंद लेना चाहिए। वहीं बीते दिनों 16 नवम्बर को सुल्तानपुर में जिले में प्रधानमंत्री कार्यक्रम के बाद अपना दल के जिला महासचिव राहुल गुप्ता के हथेली की तीन उंगलियां कट गई थी। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया ने भी राहुल से मुलाकात कर उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। अनुप्रिया ने कहा कि इलाज में जो भी खर्च आएगा उसे वे स्वयं वहन करेगी। इस दौरान केंद्रीय मंत्री का पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story