×

Sultanpur News: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का विपक्ष पर हमला, बोले- सब मिलकर लड़ें तो भी बीजेपी बनाएगी सरकार

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने विपक्ष पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा अकेले चुनाव लड़े तो हारे, मिलकर चुनाव लड़े तो हारे, सब मिलकर भी लड़ेंगे तो भी बीजेपी का रिकॉर्ड नहीं छू पाएंगे।

Fareed Ahmed
Published on: 24 Sep 2021 1:31 PM GMT (Updated on: 24 Sep 2021 3:02 PM GMT)
Dinesh Sharma
X

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का स्वागत करते पार्टी नेता (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sultanpur News: सूबे के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा (Dr Dinesh Sharma) शुक्रवार को सुलतानपुर के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने जो विकास किया है उसके आगे विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए वो जातिवाद, संप्रदायवाद और क्षेत्रवाद के आधार पर फिर चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होंने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि सब मिलकर लड़ेंगे तो भी बीजेपी का रिकॉर्ड नहीं छू पाएंगे।

उप मुख्यमंत्री ने विपक्ष को लेकर कहा कि अकेले चुनाव लड़े तो हारे, मिलकर चुनाव लड़े तो हारे, सब मिलकर भी लड़ेंगे तो भी बीजेपी (BJP) का रिकॉर्ड नहीं छू पाएंगे। अबकी बार बीजेपी का पिछला रिकॉर्ड टूटेगा। उनसे सवाल हुआ कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पुरानी पेंशन बहाल करने की बात कर रहे हैं। जिस पर डिप्टी सीएम ने कहा कि अपने शासनकाल में जो विसंगतियां लोगों ने की थी उसकी शुध्दि का उपाय उन लोगों के पास नहीं है। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जिसने सबको बेरोजगार नहीं होने दिया।


हर क्षेत्र में भाजपा सरकार ने किया है काम

डिप्टी सीएम ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में हो या स्वास्थ्य के क्षेत्र में डेढ़ लाख से ऊपर शिक्षकों की भर्ती हमारी सरकार में की गई है। एक लाख 37 हजार पुलिस कर्मियों की भर्ती की गई। अबतक सभी भर्तियों को पारदर्शी तरीके से किया गया। हमारी सरकार में एक करोड़ 68 लाख लोगों को रोजगार दिया गया है। यहां पुलिस लॉइन में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) का गॉर्ड ऑफ आनर देकर स्वागत हुआ। डीएम अरुण कुमार, एसपी डॉ. विपिन मिश्रा के साथ बीजेपी जिलाध्यक्ष आरए वर्मा, विधायक सूर्यभान सिंह, राजेश गौतम, सीताराम वर्मा ने उनका स्वागत किया। बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भाजपा अभी से मैदान में उतर चुकी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story