×

PM Modi visit to Sultanpur: मोदी के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए DM ने लिखा पत्र, जानिए क्यों हो रहा वायरल

PM Modi visit to Sultanpur: सुल्तानपुर के जिलाधिकारी रविश गुप्ता की तरफ से रोडवेज के प्रबंध निदेशक को बसों का इंतजाम करने के लिए पत्र लिखा गया है।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Deepak Kumar
Published on: 11 Nov 2021 9:46 AM GMT
PM Modi visit to Sultanpur: मोदी के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए DM ने लिखा पत्र, जानिए क्यों हो रहा वायरल
X

उत्तर प्रदेश रोडवेड बस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।  

PM Modi visit to Sultanpur: राजनीतिक गलियारों में ये माना जाता है कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Today News) की सत्ता का रास्ता पूर्वांचल से ही होकर गुजरता है और ये भी माना जा रहा है कि आगामी यूपी चुनाव (UP Election 2022) को फतह करने की कोशिश में जुटे राजनीतिक दलों का सियासी सफर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) के रास्ते ही तय होगा। यही वजह है की चुनावी बहार के बीच पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) का लोकार्पण पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हाथों करवाकर बीजेपी पूर्वांचल की सीटों को साधने की कोशिश में है।

मोदी की जनसभा में भीड़ जुटाने की कवायद में जुटा प्रशासन

आने वाली 16 नवम्बर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सुल्तानपुर जिले में 340 किलोमीटर लम्बे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) का उद्घाटन करेंगे। इस उद्घाटन का सन्देश दूर-दूर तक जाए, इसके लिए इस कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटाने की पुरजोर कोशिश की जा रही है। मोदी की सभा (PM Narendra Modi Janshaba) में शामिल होने के लिए करीब 2 लाख लोगों को लाया जाएगा। इतने लोगों को लाने-ले जाने के लिए सुल्तानपुर (Sultanpur) के जिलाधिकारी ने 2 हजार बसें उपलब्ध कराने को कहा है।


सुल्तानपुर के जिलाधिकारी रविश गुप्ता (Sultanpur District Magistrate Ravish Gupta) की तरफ से रोडवेज के प्रबंध निदेशक को बसों का इंतजाम करने के लिए पत्र लिखा गया है, यानी सरकारी खर्च से यह कार्यक्रम कराया जा रहा है। बसों पर खर्च होने वाली रकम का भुगतान उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस वेज (Uttar Pradesh Expressway) औद्योगिक विकास प्राधिकरण यूपीडा करेगा।

जिलाधिकारी का लेटर वायरल होने के बाद सियासी बयानबाजी हुई तेज

जिलाधिकारी द्वारा लिखा ये पत्र अब सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral) हो गया और इसको लेकर सियासी गलियारे में तल्ख़ टिप्पणी की होने लगी है। सुल्तानपुर के जिलाधिकारी रवीश गुप्ता (Sultanpur District Magistrate Ravish Gupta) ने पत्र में मोदी के कार्यक्रम में (PM Narendra Modi Program) भीड़ को जनसभा स्थल तक ले जाने के लिए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम लखनऊ (Uttar Pradesh Transport Corporation Lucknow) के प्रबंध निदेशक से 2 हजार बसें मांगी हैं। इसके लिए 70% बसें सुल्तानपुर से, जबकि बाकी की 30% अंबेडकर नगर और अयोध्या से भेजी जानी हैं। इसमें खर्च होने वाली रकम का भुगतान उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवेज (Uttar Pradesh Expressway) औद्योगिक विकास प्राधिकरण यूपीडा (Industrial Development Authority UPEDA) को करने के लिए कहा गया है

जिलाधिकारी की सफ़ाई यूपीडा का है प्रोग्राम वही करेगा कार्यक्रम का भुगतान

ये पत्र ऐसे समय वायरल हो रहा है जब पूरा विपक्ष भाजपा सरकार के खिलाफ लामबंद होकर लगातार प्रदर्शन कर रहा है, ऐसे में मोदी के कार्यक्रम में राजस्व क्षति नाम से इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा है। इस बाबत फोन पर जिलाधिकारी रविश गुप्ता (Sultanpur District Magistrate Ravish Gupta) ने बताया की परिवहन निगम (Uttar Pradesh Transport Corporation) को पत्र लिखकर एयर शो के लिए बस मांगी गयी है सबको व्यवस्थित तरीके से लाना होगा सबको ट्रेक्टर ट्राली वैगरह एयर शो वाले नहीं करेंगे व्यवस्थित तरीके से लाना ले जाना सब करना होगा तभी वो क्लियर करेंगे वरना वो नहीं करेंगे, उनसे पुछा गया की उसका भुगतान कौन करेगा तो उन्होंने कहा की यूपीडा का ही पूरा फंक्शन है वही करेंगे जितना अरेंजमेंट हो रहा है सब यूपीडा का ही है एयर फोर्स का जो रुकने का है खाने की व्यवस्था है सब यूपीडा का ही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story