Sultanpur News: सुल्तानपुर में बोले डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा, योगी अभी 25 वर्षों से ज्यादा प्रदेश की सत्ता पर रहेंगे काबिज

Sultanpur News: डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा आज भाजपा की जन विश्वास यात्रा की अगुवानी करने सुल्तानपुर पहुंचे। जिले के सूरापुर स्थित विजेथुआ महावीरन धाम पर उनका हेलीकॉप्टर लैंड किया। जहां से सड़क मार्ग से यात्रा को लेकर वो कादीपुर के पटेल चौक पर पहुंचे और लोगों ने उनका स्वागत किया

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Deepak Kumar
Published on: 2 Jan 2022 1:17 PM GMT
Sultanpur News In Hindi
X

 सुल्तानपुर पहुंची बीजेपी जन विश्वास यात्रा 

Sultanpur News: सूबे के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा (Deputy CM Dr Dinesh Sharma) आज भाजपा की जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra of the BJP) की अगुवानी करने सुल्तानपुर (Sultanpur) पहुंचे। जिले के सूरापुर स्थित विजेथुआ महावीरन धाम (Vijethua Mahaveeran Dham) पर उनका हेलीकॉप्टर लैंड किया। जहां से सड़क मार्ग से यात्रा को लेकर वो कादीपुर के पटेल चौक (Patel Chowk of Kadipur) पर पहुंचे और लोगों ने उनका स्वागत किया। पटेल चौक (Patel Chowk of Kadipur) पर उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए उन्होंने ओवैसी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि हैदराबादी बिरयानी खाने वाला कहता है कि योगी को सत्ता से उखाड़ फेंकगे, जबकि योगी अभी 25 वर्षों से ज्यादा प्रदेश की सत्ता पर काबिज रहेंगे।

बसपा जातिवादी, सपा सांप्रदायिक एवं कांग्रेस लोगों को आपस में लड़ा कर बांटने वाली पार्टी : डॉ दिनेश शर्मा

कादीपुर में डॉ दिनेश शर्मा (Deputy CM Dr Dinesh Sharma) ने कहा कि बसपा जातिवादी, सपा सांप्रदायिक एवं कांग्रेस लोगों को आपस में लड़ा कर बांटने वाली पार्टी है। भाजापा (BJP) सभी को एक साथ जोड़ कर देश में अमन चैन पैदा करने वाली पार्टी है। आप लोगों की भीड़ एवं ताकत को देखकर बसपा, सपा, कांग्रेस एवं माकापा स्वयं मैदान छोड़कर भाग जाएंगे। आप लोग संकल्प लेकर जाएं कि आने वाले चुनाव में भाजपा के प्रदेश में फिर से सरकार बनाएं।

योगी सरकार ने अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलवा कर किया ध्वस्त

डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा (Deputy CM Dr Dinesh Sharma) ने कहा कि सपा में गरीबों की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर भवन का निर्माण कराया, तो योगी की सरकार (Yogi Government) ने अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलवा कर उसे ध्वस्त कर दिया और गरीबों को संरक्षण दिया। उन्होंने लोगों से पूछा की क्या आप प्रदेश मे अपराधी चाहते हैं, भू माफिया चाहते हैं या कानून का राज चाहते हैं। जवाब में लोगों ने प्रदेश में कानून का राज एवं अपराध मुक्त प्रदेश की बात कही। वहीं, राम मंदिर का निर्माण कौन करा रहा है? जवाब आया की योगी और मोदी करा रहे हैं। राम भक्तों पर गोली किसने चलवाई? लोगों ने जवाब दिया सपा वालों ने चलवाई, हम भाजपा की सरकार चाहते हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story