×

Sultanpur News: प्रेमिका पर धर्म परिवर्तन का दबाव, फिर दूसरी शादी पड़ी भारी, पुलिस ने भेजा जेल

Sultanpur News: सुल्तानपुर में प्रेमिका ने प्रेमी पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने और चोरी से दूसरी शादी का आरोप लगाया था। इस पर कोतवाली नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करके उसे कोर्ट में पेश किया है।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Deepak Kumar
Published on: 28 Nov 2021 3:02 PM GMT
Sultanpur news in hindi Boyfriend pressurized girlfriend to change religion Kotwali Nagar police sent jail SP Dr Vipin Mishra taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021
X

(सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

Sultanpur News: सुल्तानपुर (Sultanpur) में पुलिस ने एक प्रेमी को सलाखों के पीछे भेजा है। उसकी कथित प्रेमिका ने उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने और चोरी से दूसरी शादी का आरोप लगाया था। कोतवाली नगर पुलिस (Kotwali Nagar Police) ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करके उसे कोर्ट में पेश किया है।

पीड़िता प्रतिभा सोनी यूपी के जौनपुर जिले (Jaunpur District of UP) की रहने वाली है। वह सुल्तानपुर के कोतवाली नगर (Kotwali Nagar of Sultanpur) स्थित दरियापुर मोहल्ले में पति फहीम कुरेशी के साथ रहती थी। प्रतिभा ने मीडिया को बताया कि लगभग 10 सालों से शादी का झांसा देकर उसने मेरे साथ संबंध बनाया। कई बार मैं प्रेगनेंट हुई तो उसने दवा देकर गर्भपात करा दिया। उसने बताया कि साल 2018 में फहीम ने हिंदू धर्म अपनाकर मेरे साथ शादी रचाई और 2019 में प्रेगनेंट हुई तो उसने खाने में दवा मिलाकर मेरा गर्भपात करा दिया। मौजूदा समय में मैं 6 माह के गर्भ से हूं।

प्रतिभा का आरोप है कि फहीम कोतवाली नगर (Kotwali Nagar of Sultanpur) के लाला का पुरवा मोहल्ले का निवासी और शहर के दरियापुर मोहल्ले में किराए पर कमरा लेकर रहता था। उसने बताया कि अब फहीम हम पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा। करीब 15 दिन पूर्व हमने शिकायत की तो पुलिस उसे पकड़ कर कोतवाली लाई। यहां उसके पिता और चाचा ने आकर सुलह कराई और फहीम हमारे साथ जौनपुर (Jaunpur District of UP) चला गया। प्रतिभा का आरोप है कि एक सप्ताह पहले बिना बताए वहां से भाग आया और फोन तक नही उठा रहा। इस पर जानकारी करने पर पता चला कि वो यहां दूसरी शादी रचा रहा।

इस पर वो आज यहां पहुंची और हंगामा किया। अंत में पुलिस ने फहीम को दबोच लिया। एसपी डॉ. विपिन मिश्रा (SP Dr. Vipin Mishra) ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली नगर में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story