×

Sultanpur News: बोलीं मेनका गांधी, पेट्रोल डीजल के दाम घटे बहुत खुश, अब गैस पर भी रहम कर दें

Sultanpur News: इसौली विधानसभा के देहली बाजार स्थित कस्बे में विकास शुक्ला के आवास पर मेनका गांधी पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शामिल हुई।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Shraddha
Published on: 6 Nov 2021 2:21 PM GMT
सांसद मेनका गांधी चार दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर पहुंची
X

सांसद मेनका गांधी चार दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर पहुंची

Sultanpur News: पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी (MP Maneka Sanjay Gandhi) चार दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर (Maneka Gandhi Sultanpur Visit) पहुंची हैं। शनिवार को इसौली विधानसभा (Isauli Assembly) क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मीडिया में बड़ा बयान दिया है़। उन्होंने कहा कि हम बहुत खुश हैं कि पेट्रोल-डीजल की कीमत (petrol-diesel price) कम हुई है़। भगवान करे कि बाकी सारी चीजे जिनके दाम बहुत बढ़ गए थे जैसे कि गैस है़ उस पर भी वो सोचकर के हमारे ऊपर रहम करें।

इसौली विधानसभा के देहली बाजार (delhi market) स्थित कस्बे में विकास शुक्ला के आवास पर मेनका गांधी पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शामिल हुई। उन्होंने मीडिया से आगे कहा कि हमारी कोशिश होगी हम इसौली जीतें। जहां-जहां मैं जाऊंगी सदस्य बनाती जाऊंगी। मेनका ने पब्लिक से कहा इलेक्शन के सौ दिन बचे हैं और 100 दिन में 100 कार्यक्रम होंगे लेकिन इसके कोई मायने नहीं अगर हम लोग कमर कस के मन ना बना लें। हमें इलेक्शन जीतना है़। हमारे पास पहले भी लाखों सदस्य थे लेकिन जिला परिषद में एक भी सीट नहीं आई। अगर केवल हमारे भाजपा के पदाधिकारी वोट दे देते तब भी हम जीत जाते। बूथ अध्यक्ष, उनके परिवार, उनके रिश्तेदार वही अगर वोट देते तो हम लोग जीत जाते।

मेनका गांधी ने आगे कहा कि 25-25 गांव में कोई नही जीता। मुझे घबराहट है़ मुझे इसौली चाहिए। हम अच्छे से अच्छे कंडीडेट दे देंगे, मैं खुद आऊंगी। एक ही लक्ष्य के साथ सुलतानपुर आई हूं, न पैसे लेने आई हूं-न ठेके लेने। मैं यहां सबका भला करने और एक तहजीब लाने के लिए आई हूं। भद्र बंधुओ पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा मैं आई हूं लड़ाई को कम करने, दहशत को कम करने, माफिया को कम करने। सरकार की ज्यादा से ज्यादा पूंजी लाकर सुलतानपुर में डालने के लिए।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story