×

Sultanpur News: गृह राज्यमंत्री के बेटे की जमानत पर मेनका गांधी का बयान, कहा- इसके लिए पार्टी को जिम्मेदार ठहराना ठीक नहीं

Sultanpur News: पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी का केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे आशीष मिश्रा टेनी की जमानत पर बड़ा बयान आया है। सुल्तानपुर में आज मीडिया से बात करते हुए मेनका ने कहा कि इसके लिए पार्टी को जिम्मेदार ठहराना ठीक नहीं है।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 Feb 2022 5:49 PM GMT
Sultanpur News
X

Maneka Gandhi। (Social Media) 

Sultanpur News: पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी (Sultanpur MP Maneka Gandhi) का केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे आशीष मिश्रा टेनी की जमानत पर बड़ा बयान आया है। सुल्तानपुर में आज मीडिया से बात करते हुए मेनका (Sultanpur MP Maneka Gandhi) ने कहा कि इसके लिए पार्टी को जिम्मेदार ठहराना ठीक नहीं है। लेकिन इसके बाद मेनका गांधी (Sultanpur MP Maneka Gandhi) ने सीधे लफ़्ज़ों में कहा कि देश का गरीब से गरीब आदमी अदालत से न्याय मांगता है। लेकिन कत्ल के आरोपी को यदि इतने कम समय में जमानत दे दी जाएगी तो इस पर सवाल उठना लाजमी है।

मेनका गांधी (Sultanpur MP Maneka Gandhi) के इस जवाब के दूरंदेशी मायने उठना लाज़मी हैं। कहीं न कहीं न्यायिक व्यवस्था पर भी सांसद मेनका का बडा कटाक्ष है। उन्होंने कहा अदालत के इस निर्णय पर लाखों-लाखों लोगों ने टिप्पणी की है। यह हम सब के लिए चिंता का विषय है।

चार दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुंची मेनका गांधी

गौरतलब है कि मेनका गांधी (Sultanpur MP Maneka Gandhi) चार दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुंची हैं। आज तीसरे दिन वो सुल्तानपुर की कादीपुर, सदर और लंभुआ विधानसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने निकली थी। नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे लिए एक-एक इंसान महत्वपूर्ण है। मुझे परवाह नहीं कौन किस जाति का, किसी ने वोट दिया कि नहीं दिया मैं केवल लोगों का दुःख पूछ कर मदद करती हूं। आप लोग कहते हैं कि मेरे आने से पहले नहीं पता था कि सांसद क्या काम करता है। मेरे आने के बाद आपको पता चला कि सांसद क्या- क्या काम कर सकता है। विकास मुद्दा होना चहिए।

जनता सेवा करने के लिए चुनती है सांसद व विधायक

मेनका गांधी (Sultanpur MP Maneka Gandhi) ने आगे कहा कि जनता अपने वोटों से एक मददगार सांसद और विधायक चुनना चाहती है। जो बड़ा काम तो करे ही लेकिन लोगों के व्यक्तिगत व निजी दिक्कतों का भी समाधान करें। जनता सांसद व विधायक को चुनती है सेवा करने के लिए। उन्होंने कहा राज बाबू उपाध्याय एक ऐसे व्यक्ति हैं जो आपके बीच में रहकर आपका ख्याल तो रखेगें ही साथ ही साथ क्षेत्र के विकास को आगे बढायेंगे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story