Sultanpur News: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- समाज को बांटने वालों को मत दें वोट

Sultanpur News: जयसिंहपुर थानाक्षेत्र के बरौंसा चौराहे के पास आज छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वोट उसे दीजिये जो आपके मुद्दे की बात करे, जो समाज को बांटने वालों को वोट मत कीजिये।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Deepak Kumar
Published on: 20 Feb 2022 9:57 AM GMT
UP Election 2022
X
भूपेश बघेल की तस्वीर 

Sultanpur News: सुलतानपुर में पांचवे चरण में 27 फरवरी को मतदान होना है। इसको लेकर जिले में सियासी पार्टियों के नेताओं का आवागमन तेज हो चुका है। शनिवार को जहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) सुलतानपुर पहुंच कर भाजपा (BJP) के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया था। वहीं, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) आज सुल्तानपुर पहुंचे और कांग्रेस प्रत्याशियों को जितवाने का अनुरोध किया।

सदर प्रत्यार्शी के समर्थन में की जनसभा

सदर विधानसभा के जयसिंहपुर थानाक्षेत्र (Jaisinghpur Police Station) के बरौंसा चौराहे के पास आज कांग्रेस पार्टी (Congress Party) द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया। जिसे संबोधित करने के लिये छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) यहां पहुंचे हुए थे। लोगों को संबोधित करते हुए सीएम बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) ने कहा कि आप पैसे खर्च कर अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए भेजते हैं। पढ़ने के बाद जब बच्चे तैयारी के लिये एग्जाम देते हैं उनका पेपर लीक हो जाता है और परीक्षा रद्द कर दी जाती है। और लोग बेरोजगार रह जा रहे हैं। उन्होंने साफ कहा कि किसानों को दाम नही मिल रहा, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। माँ बहन को सम्मान नही मिल रहा है तो भारतीय जनता पार्टी किस आधार पर वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कोई जाति के नाम पर वोट मांग रहा है तो कोई धर्म के नाम पर। क्या इससे समस्या का समाधान होगा। उन्होंने साफ कहा आप लोग इन सबके बजाय अपने मुद्दों पर वोट करें।

किसानों की सुनने वाला कोई नहीं है: सीएम बघेल

जनसभा को संबोधित करते हुये सीएम भूपेश (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) ने कहा कि आज भाजपा सरकार (BJP Government) में अन्नदाता फसल उगाकर पाप कर रहा है, क्योंकि न तो उसे फसलों का दाम मिल रहा है और न कर्जमाफी की जा रही है। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी ने हरित क्रांति का आह्वान किया था तो पूरे देश के किसानों ने इतना अन्न पैदा कर लिया था कि 3 साल तक कोई दिक्कत नही होने वाली। लेकिन आज किसान परेशान है, सड़कों पर है, लेकिन किसानों की सुनने वाला कोई नही।

समाज को बांटने वालों को वोट मत कीजिये: सीएम भूपेश

योगी सरकार पर तंज कसते हुए सीएम भूपेश (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) ने कहा कि वोट उसे दीजिये जो आपके मुद्दे की बात करे, जो समाज को बांटने वालों को वोट मत कीजिये। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने वायदा किया है कि सरकार बनने के बाद वे फसलों का उचित दाम तो देंगी ही साथ ही बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराएगी। उन्होंने अपने प्रदेश का उदाहरण देते हुये कहा कि जब छत्तीसगढ़ में ह्यो सकता है तो यहाँ भी होगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story