×

Sultanpur Crime News: चोरी के आरोप में युवक को दी गई तालिबानी सजा, वीडियो वायरल

तालिबान का आतंक भले ही अफगानिस्तान में है लेकिन तालिबानी व्यवस्था कुछ हद तक हमारे ज़िम्मेदार समाज मे भी देखने को मिलती रहती...

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Deepak Raj
Published on: 28 Aug 2021 4:14 PM GMT
Villagers brutally beat thief
X

चोर को बांधकर ग्रामीणों ने पीटा

Sultanpur News: तालिबान का आतंक भले ही अफगानिस्तान में है लेकिन तालिबानी व्यवस्था कुछ हद तक हमारे ज़िम्मेदार समाज मे भी देखने को मिलती रहती है, जब भीड़ खुद हिंसक रूप अख्तियार कर लेती है। ऐसा ही कुछ सुल्तानपुर में भी हुआ यहाँ एक युवक को गांव के लोगों ने तालिबानी सज़ा दी पहले तो युवक को जमकर पीटा गया फिर उसको पेड़ से बांधकर उल्टा लटका दिया गया।


ग्रामीणों ने चोर को बांधकर उल्टा लटकाया


युवक पर लगा बकरी चोरी का आरोप, भीड़ ने दी सज़ा

दअरसल ये पूरा मामला कोतवाली देहात के अहिमाने गांव की है जहाँ पर राजकुमार विश्वकर्मा निवासी ब्रह्मजीतपुर पर बकरी चोरी का शक होने पर गांव के लोगों ने उसको पेड़ से बाँधकर जमकर पीटा फिर भी जब जी नही भरा तो उसको उल्टा लटका दिया गया। युवक लोगों से मिन्नते करता रहा कसमे खाता रहा लेकिन भीड़ का दिल नही पसीजा, हालांकि घटना के बाद इस पूरे मामले की शिकायत युवक ने पुलिस में की लेकिन पुलिस को मौके पर कोई गवाह नही मिला।

वीडियो फ़ोटो वायरल होते ही मचा हड़कंप

युवक के साथ भीड़ की हैवानियत का किसी ने विडियो और फोटो बना लिया और वायरल कर दिया जिसमे लोगो द्वारा युवक को बेरहमी से पेड़ से बांध का पीटा जा रहा है, वीडियो वायरल होते ही हड़कम्प मच गया पूरे मामले का संज्ञान क्षेत्राधिकारी लंभुआ सतीश चन्द्र शुक्ल ने लेते हुए कार्यवाही की बात कही है। समाज मे आज भी भीड़ का हिंसक रूप दिखाई देता है जब भीड़ खुद फैसला हाथ मे लेती है तो उसका क्रूरतम रूप दिखाई पड़ता है जो अपने सभ्य समाज मे नासूर की तरह पनप रहा है ऐसे में सभी को आगे आकर ऐसे स्वरूप को समाप्त करने की ज़रूरत हैं जहाँ भीड़ खुद न्याय देने पर उतारू हो जाती है।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story