×

यूपी में दर्दनाक हादसा: सुल्तानपुर एक्सप्रेस-वे पर मचा कोहराम, हादसे में दारोगा की कार कंटेनर में घुसी

Sultanpur-Purvanchal Expressway: : सुल्तानपुर-पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सफर कर रहे दारोगा और उसकी मां की मौत।जयसिंहपुर थाना क्षेत्र में हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 Feb 2022 7:21 AM GMT (Updated on: 14 Feb 2022 8:02 AM GMT)
Bulandshahr Bus Accident News: Fog havoc in Bulandshahr: Bus overturns on highway, 2 dozen injured
X

बुलंदशहर: बस एक्सीडेंट: Concept Image - Social Media  

Sultanpur-Purvanchal Expressway: जिले से होकर गुजरे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। लखनऊ की तरफ जा रही कार पीछे से कंटेनर में जा घुसी। हादसे में सब इंस्पेक्टर और उनकी मां की मौके पर ही मौत हो गई।दुर्घटना में पांच लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों और स्थानीय पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

गोमतीनगर थाने में तैनात दरोगा और मां की हुई मौत

अंबेडकर नगर जिले के बसखारी भिटौरा निवासी मनीष (40) वर्ष पुत्र राजमणि अपनी मां चंद्रावती वर्मा (70) वर्ष पत्नी राजमणि वर्मा,आरुषि वर्मा पुत्री अखिलेश वर्मा,अनिष्का वर्मा पुत्री अखिलेश वर्मा,किरन वर्मा पत्नी अखिलेश वर्मा,जय वर्मा पत्नी मनीष वर्मा व मन्या वर्मा पुत्री मनीष वर्मा के साथ सोमवार की सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते कार से लखनऊ जा रहे थे।

सुबह करीब 10 बजे वह सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सारंगपुर गांव के पास 132 वें किलोमीटर पर पहुंचे थे कि चालक का संतुलन बिगड़ने से कार कंटेनर में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।हादसे में मनीष और उनकी मां चंद्रावती की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार में सवार आरूषि वर्मा,अनिष्का वर्मा,किरण वर्मा,जया वर्मा,मन्या वर्मा घायल हो गए।

घायलों को भिजवाया गया अस्पताल

घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा के सीओ स्टॉफ़ के साथ मौके पर पहुंच गए।स्थानीय पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। यूपीडा के कर्मियों ने क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क से किनारे हटवाकर यातायात बहाल कराया। वहीं पुलिस ने पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गोमती नगर में थी तैनाती

मनीष लखनऊ के गोमती नगर में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। वह अपने परिवार के साथ सोमवार को लखनऊ जा रहे थे। यूपीडा कर्मियों के मुताबिक कार में कुल 7 लोग सवार थे। उधर हादसे के बाद कंटेनर चालक वाहन मौके पर छोड़ कर फरार हो गया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story