UP Election 2022: योगी की सुल्तानपुर में हुंकार, कहा- सपा और अन्य पार्टी को वोट के लिए तरसा दीजिए

UP Election 2022: बुधवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुल्तानपुर पहुंचे, जहां उन्होंने कुड़वार बाजार में इसौली प्रत्याशी ओम प्रकाश बजरंगी के पक्ष में जनसभा की।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Shreya
Published on: 23 Feb 2022 8:04 AM GMT
UP Election Results 2022: उत्तर प्रदेश में योगी की वापसी के साथ टूटेंगे कई मिथक, बनेंगे ये रिकॉर्ड
X

सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो- सोशल मीडिया) 

UP Election 2022: यूपी की सत्ता फिर से हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरे जोरो शोरो से चुनाव प्रचार कर रही है। इस बीच सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुल्तानपुर पहुंचे, जहां उन्होंने कुड़वार बाजार में इसौली प्रत्याशी ओम प्रकाश बजरंगी (Om Prakash Bajrangi) के पक्ष में जनसभा की। इस दौरान सीएम योगी बोले कि महाराज कुश के नाम पर इस नगरी को बसाया गया और कालनेमि का वध इसी धरती पर हुआ। भारत की आन शान की रक्षा कराने में सुल्तानपुर पीछे नहीं रहा है। इस जनपद का पौराणिक महत्व है।

CM योगी ने जनता से की यह अपील

योगी ने कहा समाजवादी और अन्य पार्टी को वोट के लिए तरसा दीजिए। भाजपा स्टार प्रचारक ने सवाल किया कि 2017 के पहले कोई योजना का लाभ नहीं मिलता था बिजली नहीं मिलती थी। अब सब मिल रही है। पहले ईद मोहर्रम रहे तो बिजली मिलती थी और मौकों पर नहीं। हम योजनाओं को देने में कोई भेद नहीं करते न करेंगे। कोरोना काल में हमने काम किया है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बेहतरीन काम हुआ है। हमने फ्री वैक्सीन दी। 2017 से पहले होता सपा बसपा वैक्सीन ब्लैक कर देतीं क्या। 28 करोड़ वैक्सीन लगाई गई है जिससे लोगों की जान बची है।

वैक्सीन का दुष्प्रभाव कहने वालों को करारा जवाब मिला। 2017 के पहले राशन नहीं था, हमने राशन दिया। खाद्यान्न माफिया राशन डकार जाते थे, 2023 में मेडिकल कॉलेज खुल जायेगा। नौजवानों को मेडिकल शिक्षा मिलेगी। मेडिकल कॉलेज पहले बन सकता था नहीं बना। हमने एक्सप्रेस वे दिया। राशन दिया। अन्नदाता के लिए ऋण माफी किया। अभी हमने तय किया हर बेटी को स्कूटी देंगे। 10 मार्च को सरकार बनने पर होली दिवाली पर एक सिलेंडर फ्री में देंगे।

सीएम योगी (फाइल फोटो साभार- ट्विटर)

ट्यूबवेल का बिल माफ करने का एलान

सीएम योगी ने कहा किसानों को ट्यूबवेल का बिल माफ करेंगे। हर नौजवानों को आने वाले 5 साल में हर घर मे एक नौकरी देंगे। उत्तर प्रदेश के नौजवानों के लिए टेबलेट देंगे। सपा का नारा सबका साथ सैफई खानदान का विकास। सैफई महोत्सव पर तंज कसते हुए कहा देवताओं की दिवाली कैसे होती है काशी में देखिये। सैफई खानदान करहल में जमानत जब्त हो गई। हमने तय किया है 10 मार्च के बाद 2 करोड़ युवाओं को टैबलेट देंगे। कम्पटीशन की तैयारी के लिए सब के लिए सरकार खर्च करेगी।

शिवपाल यादव पर कसा तंज

योगी ने कहा समाजवादी नेता पूछते हैं कहां विकास हुआ है, 12 बजे सोकर उठते हैं समाजवादी। शिवपाल पर कसा तंज बोले समाजवादी पार्टी का विकास कहीं नही है। सड़क नहीं। बिजली नहीं। बस हर गांव में कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाई है। फिर कहा अगर बाउंड्री बनाई है तो वोट वही से ले लो। अयोध्या में राम मथुरा में कृष्ण जन्म लेते हैं सब यूपी में ही है, दमदार सरकार चाहिए तो बुलडोजर चलेगा।

हमारा बुलडोजर माफिया पर चलता है, सुल्तानपुर में 5 सीट भाजपा जीतेगी। हम दमदार तब होंगे जब 300 पार होंगे। इसौली का विधायक सपाई था गाली देता था, समाजवादी पार्टी का संस्कार है थूक कर चाटना, पिछली बार चूक गए थे इस बार इसौली में चूकना मत।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story