×

UP Election 2022: बसपा प्रत्याशी को बीते दो कार्यकाल की उपलब्धियों के सहारे जीत की उम्मीद

Up Election 2022 : बसपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री ओपी सिंह ने कहा है कि इस दस साल में जो दो विधायक रहे, वो जनता की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके।

Fareed Ahmed
Report Fareed AhmedPublished By Ragini Sinha
Published on: 14 Feb 2022 7:24 AM GMT
UP Election 2022
X

UP Election 2022 : सदर बसपा प्रत्याशी को बीते दो कार्यकाल की उपलब्धियों के सहारे जीत की उम्मीद

UP Election 2022 : सदर (जयसिंहपुर) सीट से बसपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री ओपी सिंह ने कहा है कि इस दस साल में जो दो विधायक रहे, वो जनता की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके। एक विधायक जिन्होंने विकास की ऐसी गंगा बहाई कि जिसमे वह खुद ही बहकर लम्भुआ चले गए। दूसरे विधायक ने कभी गाड़ी का शीशा तक नहीं खोला, बिना जात पूछे हुए उन्होने किसी को बैठने के लिए नहीं कहा।

Bsp बनाएगी सरकार, जिले को चार सीट पर होगा कब्ज़ा

उन्होंने आगे कहा कि बहुजन समाज पार्टी काम करने पर भरोसा करती है और निरंतर काम कर रही है। अपना होमवर्क करके हम आ गए हैं। हम लोग शो ऑफ नहीं करते काम करते है। हम जनता के बीच जाकर उनके मुख्य कामों पर काम करते रहे हैं। जनता इस बार भरी बहुमत से जीता कर पार्टी को जीत दिला रही है। 2022 के विधानसभा मे हम पांच तो नहीं कहेगे लेकिन आपको बता दे कि हम कम से कम चार विधानसभा तो ज़रूर जीत रहे हैं।

विकास आज भी वहीं रुका जो 2012 तक मैंने करवाया था

उन्होंने यह भी कहा कि मैने जो विकास जहां पर छोड़ा था, आज भी वह विकास वही खड़ा है। जब मैं था तब मैने इस क्षेत्र में तहसील लाने का काम किया था। जिसके लिए जनता को तीस किलोमीटर या तो शहर जाना पड़ता था या तीस किलोमीटर कादीपुर।

ओपी सिंह ने कहा मेरी लड़ाई किसी से नहीं है, जो लोग चुनाव लड़ रहे है वो नम्बर दो और तीन के लिए लड़ रहे है मेरी लड़ाई किसी से नहीं है। इसका एक कारण है मैं अकेला एक राजनेता हूं या मैं इस बात की चुनौती देता हूँ कि मैं सुलतानपुर मे हूं जो खुलेआम इस बात को कहता हूं। मैं दस साल विधायक रहा हूं अगर मैने काम किया है या मैने विकास किया है तो मुझे वोट दीजिएगा मैं किसी माफी तराफी के नाम पर वोट नहीं मांगता हूं। मैं अपने दस सालो के काम पर जनता से वोट मांग रहा हूं केवल एक अपील कर रहा हूँ अगर मैने काम किया है तो जाति, धर्म और दल से ऊपर उठ कर वोट दीजिए अगर काम नहीं किया है तो बिल्कुल वोट मत दीजिए।

मैं अपने काम के आधार पर चुनाव लड़ रहा हूं

लेकिन अगर मैंने काम किया है, तो जाति उसके बीच में नहीं होनी चाहिए। दल उसके बीच में नहीं आना चाहिए, धर्म उसके बीच मे नहीं आना चाहिए, मैं बहुजन समाज पार्टी और अपने काम के नाम पर लड़ रहा हूँ। 6 लेन और हाईवे बन जाने से क्यूंकि ग्रामीण क्षेत्र से मिट्टीयों की ढुलाई हुई है। वह डंफर जो नौ दस टन के लायक थे उसपर तीस-चालीस टन के डंफर चले है , जिसके कारण ग्रामीण अंचल के मार्ग टूट गए है उसके लिए एक स्पेशल पैकेज ला करके पंद्रह किलोमीटर के क्षेत्र को सही करने का काम किया जाएगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story