×

कांग्रेस का अखिलेश पर तीखा प्रहार, कहा- काजू भुने प्लेट में, मिनरल वाटर गिलास में, नकली समाजवाद उतरा है, योगी के आवास में

यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस-सपा में शुरू हुई 'जंग', अखिलेश ने बीजेपी-कांग्रेस को कहा था एक जैसा, कांग्रेस ने खोली सपा की पोल!

Rahul Singh Rajpoot
Report Rahul Singh RajpootPublished By Monika
Published on: 31 Oct 2021 7:18 AM GMT (Updated on: 31 Oct 2021 7:29 AM GMT)
Congress attack on Akhilesh
X

कांग्रेस का अखिलेश पर तीखा प्रहार (फोटो : सोशल मीडिया )

UP Elelction 2022: यूपी चुनाव से पहले सूबे में विपक्षी दलों के बीच जुबानी हमले खुलकर सामने आने लगी है। अब तक विपक्ष के निशाने पर सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (BJP) हुआ करती थी लेकिन यूपी की लड़ाई में अब कांग्रेस (congress) बनाम समाजवादी पार्टी (samajwadi party) भी होता दिख रहा है। कल अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के एक बयान से कांग्रेस में खलबली मची है और वह अब खुलकर मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और समाजवादी पार्टी पर हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है। अब तक यह देखा जाता था कि कांग्रेस और सपा एक दूसरे पर हमला करने से बचते थे लेकिन यूपी रण से पहले यह हमले अब यह बता रहे हैं कि यूपी में मुख्य विपक्षी की लड़ाई जोर पकड़ने लगी है।

अखिलेश यादव ने क्या कहा था?

दर्शन कल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि 'जो बीजेपी है वही कांग्रेस है' 'जो कांग्रेस है वही बीजेपी है' बस क्या था यह बात कांग्रेस को चुभ गई और वह अब अखिलेश, मुलायम से सीएम योगी की हुई शिष्टाचार मुलाकात को लेकर पलटवार किया है।

सपा पर कांग्रेस का पलटवार

अखिलेश यादव के बयान के बाद यूपी कांग्रेस (UP Congress) ने अपने ट्विटर हैंडल पर मुलायम, अखिलेश और सीएम योगी की मुलाकात की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा 'काजू भुने प्लेट में, मिनरल वाटर गिलास में। नकली समाजवाद उतरा है, योगी के आवास में।

ईडी-आयकर से बचने के लिए संघर्ष करते हुए अखिलेश जी की एक शानदार तस्वीर।

कांग्रेस ट्वीट (फोटो : सोशल मीडिया )

कांग्रेस के ट्वीट पर अनुराग भदौरिया का पलटवार (Anurag Bhadauria Tweet)

कांग्रेस के तल्ख रवैया और ट्वीट के बाद समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने साझा फोटो पर पलटवार करते हुए लिखा 'राजनीतिक लड़ाई अपनी जगह है,मगर सियासत में भी शिष्टाचार मुलाकात होती है,आरोप लगाने से बेहतर है कि अपने गिरेबां में झांकिए कि बीजेपी के खिलाफ लड़ाई में सपा का स्तर आपसे कितना ऊंचा है।#अखिलेशआरहे_है।

अनुराग भदौरिया ट्वीट (फोटो : सोशल मीडिया )

अनुराग भदोरिया के ट्वीट पर कांग्रेस का दूसरा पलटवार

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के ट्वीट पर कांग्रेस ने फिर पलटवार करते हुए लिखा की "शिष्टाचार? 'मुलायम सिंह जी ने मोदी जी के दुबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना की। अखिलेश जी ने आजम खान साहब की गिरफ्तारी पर एक शब्द नहीं बोला। अपने संसदीय क्षेत्र में जनता पर हुई हिंसा पर चुप रहे।जनता भी पूछ रही है कि अखिलेश ड्राइंग रूम से बाहर निकलकर संघर्ष करने कब आ रहे हैं?

कांग्रेस ट्वीट (फोटो : सोशल मीडिया )

'अखिलेश आ रहे हैं' पर भी कांग्रेस का तंज (Congress Tweet On Akhilesh Yadav)

2022 के चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ने एक स्लोगन दिया है 'अखिलेश आ रहे हैं' इसको लेकर भी कांग्रेस पार्टी ने उन पर तंज कसा है कांग्रेस पार्टी ने अपने तीसरे ट्वीट में कहा कि 'समाजवादी पार्टी के भैया जी अपने घर के एक कमरे से निकलकर दूसरे कमरे की तरफ चलते हैं और चापलूस कहने लगते हैं कि अखिलेश आ रहे हैं।

कांग्रेस ट्वीट (फोटो : सोशल मीडिया )

प्रदेश की जनता 5 सालों से यही पूछ रही है कि वे नौजवानों के सवालों पर संघर्ष करने कब आ रहे हैं?

किसानों के लिए संघर्ष करने कब आ रहे हैं?

गौरतलब है कि यूपी चुनाव को लेकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi ) कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। यही वजह है कि अब उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी भी आ गई है। प्रियंका गांधी लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Violence) के बाद से ही खुलकर अखिलेश यादव और उनकी पार्टी पर हमलावर हैं। वह कह चुकी हैं कि बंद कमरे में बैठकर ट्वीट करके राजनीति नहीं की जाती। जनता के लिए वह और उनकी पार्टी यूपी में संघर्ष कर रही है। प्रियंका के बयान पर अखिलेश ने भी पलटवार किया था लेकिन अब कल उनके बयान के बाद अब खुले तौर पर दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story