×

UP News: CM योगी ने कहा जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करानी हो वो करें गलत काम, विपक्ष ने बोला हमला

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों को लेकर कड़ा सदेंश दिया है

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 22 July 2021 6:46 AM GMT (Updated on: 22 July 2021 7:18 AM GMT)
UP News
X

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ- (फाइल फोटो: सोशल मीडिया) 

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपराधियों को लेकर कड़ा सदेंश दिया है। सीएम योगी ने बुधवार रात को ट्वीट कर कर लिखा कि कोई युवा गलत काम न करें जिससे उन्हें नुकसान हो। उन्होंने आगे कहा कि जिसको अपनी संपत्ति जब्त करवानी हो गलत काम कर सकता है। उनके इस बयान के बाद विपक्षी नेताओं ने खूब निशाना साधा। और सीएम योगी के इस बयान की आलोचना की।

प्रियंका ने कहा योगी जी जिस प्रॉपर्टी पर बैठे हैं वह उनकी नहीं देश की जनता की है

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर करारा हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि इस देश में अपनी आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी माँगो के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है। जायज मांगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है। जिस "प्रॉपर्टी" पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं देश की जनता की है। उन्होंने आगे कहा कि याद रखें कि वह "प्रॉपर्टी" भी एक दिन जनता ज़ब्त कर सकती है।



संजय सिंह ने सीएम योगी पर बोला हमला

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने सीएम योगी के इस बयान पर ट्वीट कर हमला बोला। संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि तानाशाहों की गुलामी करना और उनकी गीदड़ भभकियों से डरना संघ और बीजेपी की संस्कार होंगे आदित्यनाथ जी।

संजय सिंह ने आगे कहा कि ये चंद्रशेखर आज़ाद और मंगल पांडे जैसे वीर क्रांतिकारियों को जन्म देने वाली पावन और महान भूमि उत्तर प्रदेश है। यहां को लोग ऐसी धमकियों का जवाब देना बखूबी जानते हैं। इतंजार करिए।


नवनियुक्त आबकारी निरीक्षकों को सीएम योगी ने संबोधित किया

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान 130 नवनियुक्त आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र सौपें। इस कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने आबकारी निरीक्षको को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार पारदर्शी निष्पक्ष और समयबद्ध कार्यप्रणाली की वजह से सरकारी विभागों में चयन समय से पूर्ण हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि आबकारी विभाग एक अत्यंत महत्वपूर्ण विभाग है। यह विभाग मादक वस्तुओं के अवैध व्यापार को रोकने के साथ ही राजस्व अर्जित करके प्रदेश के संसाधनों और विकास कार्यों के लिए सराहनीय योगदान देता है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा सरकार रोजगार देने के लिए लगातार कदम उठा रही

सीएम योगी ने आगे कहा कि विभागीय कार्य कलापों में पारदर्शिता लाने के लिए और प्रदेश के उद्योगों को सुगम वातावरण देने के लिए ईज ऑफ डूइंग बिजेनस के अंतर्गत आबकारी विभाग द्वारा शीशा और अल्कोहल के उठान तथा वितरण की संपूर्ण प्रक्रिया को ऑनलाइन कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार के देने के लिए निरंतर कदम उठा रही है। इसकी के क्रम में प्रदेश के कई जिलों में नई डिस्टलरियां, सैनिटाइजर इकाईयों और माइक्रों ब्रिवरीज स्थापित की गई हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story