×

Asaduddin Owaisi की ललकार : सर्कस के जोकरों का नाटक खत्म होगा, इन सभी से होगा योगी सरकार का मुकाबला

Asaduddin Owaisi: यूपी के बहराइच में आज असदुदीन ओवैसी ने AIMIM के कार्यालय का उद्घाटन किया और यूपी की योगी सरकार और अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Vidushi Mishra
Published on: 8 July 2021 3:52 AM GMT (Updated on: 8 July 2021 10:01 AM GMT)
Asaduddin Owaisi today in Bahraich, UP. AIMIM. inaugurated the office
X

बहराइच में असदुद्दीन औवेसी (फोटो-सोशल मीडिया)

Asaduddin Owaisi: यूपी के बहराइच में आज असदुदीन ओवैसी ने AIMIM के कार्यालय का उद्घाटन किया और यूपी की योगी सरकार के साथ साथ अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। कार्यालय शुभारंभ के दौरान अपने तीखे तेवर से असदुदीन ओवैसी ने विधानसभा चुनाव की तैयारी की शुरुआत की है और यह बताने की कोशिश की है कि वह कैसे अपने विरोधी दलों से निपटेंगे।

असदुदीन ओवैसी ने कहा कि इस प्रदेश में हम अपनी हिस्सेदारी मांगते हैं। हम अपने वोट से आगे बढ़ेंगे और विधानसभा में अपनी आवाज़ बुलंद करेंगे। ओवैसी ने समाजवादी पार्टी का बिना नाम लिए कहा कि हम सर्कस के जोकर नहीं हैं, बल्कि हम रिंग मास्टर हैं।

इनसे होगा योगी का मुकाबला

कोरोना काल में परेशान लोगों के हालात पर चर्चा करते हुए कहा कि बीमारों को अस्पताल नहीं मिल रहे थे, दवाइयां नहीं मिल रही थीं। गंगा किनारे लाशों को कुत्ते नोंच रहे थे। असदुदीन ओवैसी ने कहा कि अब तमाम सियासत करने वालों को समझना चाहिए अब केवल खजूर खिलाने से या इफ्तार की दावत देने से काम नहीं चलने वाला है। अब ये सर्कस के जोकरों का नाटक खत्म होगा।

असदुदीन ओवैसी ने कहा कि योगी सरकार का मुकाबला उन यतीमों से होगा, जिन्हें योगी सरकार ने यतीम बना दिया है। योगी का मुकाबला उन बेरोजगारों से होगा, जिन्हें साढ़े चार सालों में रोजगार नहीं मिला है।

ये मीडिया चाहता है के ओवैसी की शख्सियत को सामने रख कर योगी का मुकाबला किया जाए। असदुदीन ओवैसी उन बेवाओं उन यतीम बच्चों की आवाज़ बन कर उठेगा। उवैसी एक शख्स का नाम नहीं है, बल्कि उन नौवजनों के सपनों की उम्मीदों का नाम है।

अपनी पार्टी के वोट और साथ मांगा

असदुदीन ओवैसी ने कहा के 2014 में जो लोग मोदी को नहीं हरा सके वो मुझ पर इल्जाम लगाते हैं। इस आप हमारा साथ दीजिये.. डरिये मत।

ओवैसी ने कहा कि योगी ने यूपी में सिर्फ 3 फीसदी लोगों को वैक्सीन लगा पाए हैं। हम योगी जी से कहना चाहते हैं कि पहले लोगों की जान बचायें। हम आप सभी से कह रहे हैं कि आप लोग दोनों वैक्सीन लगवाइए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story