×

UP News: प्रदेश के युवाओं के लिए अच्छी खबर, दिसंबर तक योगी सरकार 50 हजार सरकारी नौकरी देगी

UP News: उत्तर प्रदेश मिशन रोजगार के तहत सीएम योगी आदित्यनाथ ने 130 चयनित आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र बाटें हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 22 July 2021 1:57 AM GMT (Updated on: 22 July 2021 3:58 AM GMT)
CM Yogi Adityanath
X

प्रेस वार्ता करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (फोटो:सोशल मीडिया)

UP News: उत्तर प्रदेश मिशन रोजगार के तहत सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने 130 चयनित आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र बाटें हैं। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) से चयनित 130 आबकारी निरीक्षकों को नियुक्त पत्र सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को दिए और नवनियुक्त आबाकारी निरीक्षकों को बधाई भी दी है। प्रदेश भर में सीएम योगी दिसंबर तक 50 हजार और युवाओं को सरकारी नौकरी (Government Job) देगें।

उत्तर प्रदेश मिशन रोजगार के तहत सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से चयनित 130 आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नवनियुक्त आबकारी निरीक्षकों को बधाई दी और कहा कि लोक सेवा आयोग ने ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ इनका चयन किया है। उन्होंने आगे कहा कि अब आपको किसी को लेवल पर सिफारिश की जरूरत नहीं पड़ी होगी।

प्रेस कांफ्रेंस करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो:सोशल मीडिया)

दिसंबर तक 50 हजार युवाओं को मिलेगी नौकरी

आप सभी की कार्यपद्धति आचरण और व्यवहार अच्छा रहे यही अपेक्षा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो पारदर्शिता के साथ हो रही भर्तियों में गड़बड़ी करता है उसके विरूध सरकार के द्वारा सख्त कार्यवाई की जाती है। इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दिसंबर तक 50 हजार और युवाओं को सरकारी नौकरी मिलेगी।

सीएम योगी ने कहा चार साल पहले ईमानदारी की कमी थी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि चार वर्षों पहले शुचित और ईमानदारी की कमी थी। इससे पहले सरकारों में जातिवाद, क्षेत्रवाद और भाई भतीजावाद प्रभावी था। भर्तियों में वसूली कार्यक्रम को पूरी तरह बंद किया गया है। हमारी सरकार ने इस सभी समस्याओं को दूर किया। उत्तर प्रदेश में सभी भर्ती आयोगों को संदेश दिया गया है कि हर भर्ती में पारदर्शिता होनी चाहिए।

सीएम योगी ने कहा पिछले चार साल में सबसे अधिक सरकारी नौकरी दी

सीएम योगी ने बोले कि पिछले चार सालों में सबसे अधिक युवाओं को सरकारी नौकरी दी गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चार लाख युवा को सरकारी नौकरी दी गई है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने युवाओं की संविदा पर भी भर्ती की। प्रदेश में सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में लगभग 1.61 लाख युवाओं को नौकरी दी गई हैं। सरकार के द्वारा की गई भर्ती प्रक्रिया पर कोई अंगुली नहीं उठा सकता है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा बड़े पैमाने पर भष्ट्राचारियों को जेल में डाला

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भर्ती निकलने से पहले ही कुछ लोगों की अपनी प्रक्रिया शुरू हो जाती थी। जिसको लेकर सरकार ने बड़े पमाने पर भष्टाचारियों को जेल में डालकर उनकी संपत्ति जब्त की है। सीएम योगी ने बुधवार रात ट्वीट करके कहा कि प्रदेश के युवा किसी बहकावे में न आएं। अब जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करनी होगी वहीं गलत करेगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story