×

UP Politics: ट्वीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रियंका वाड्रा आए आमने-सामने

सीएम योगी के ट्विटर एकाउन्टस से एक ट्विट किया गया जिसको लेकर प्रदेश में राजनीति का पारा गरम हो गया है, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इसका जवाब दिया है।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 22 July 2021 8:21 AM GMT (Updated on: 22 July 2021 8:23 AM GMT)
CM Yogi Adityanath and Priyanka Vadra come face-to-face over tweet
X

ट्वीट पर सीएम योगी और प्रियंका वाड्रा आए आमने -सामने: डिजाईन फोटो- सोशल मीडिया

UP Politics: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में न जाने कितने ट्विट किए होगें पर इस बार उनके एक ट्विट की राजनीति में खूब चर्चा है। विपक्ष उनको घेरने की कोशिश कर रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कई अन्य दलों के नेताओं ने इस पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हे ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्विटर एकाउन्टस से बुधवार को एक ट्विट किया गया जिसमें कहा गया कि "उत्तर प्रदेश के युवा किसी बहकावे में न आए गलत कार्य किया तो प्रापर्टी होगी जब्त।" बस इसी बात पर विपक्ष ने अच्छा खासा बखेड़ा कर दिया।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट में सीएम योगी को दिया जवाब

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जवाबी हमला किया और कहा 'इस देश में अपनी आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी माँगो के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है। जायज माँगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है। जिस "प्रॉपर्टी" पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं देश की जनता की प्रापर्टी है। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्री निवास ने तो यहां तक लिखा "यह मुख्यमंत्री की भाषा है या किसी सड़क छाप लफंगे की ?"


फोटो- सोशल मीडिया

इसी तरह पूर्व आईएएस और हमेशा योगी आदित्यनाथ पर अपना निशाना साधने वाले सूर्य प्रताप सिंह ने कहा कि "अब क्या पुलिस निर्धारित करेगी छात्रों का भविष्य?" उन्होंने लखनऊ में नौकरी मांग रहे युवाओं पर पुलिसिया लाठीचार्ज का एक वीडियों भी अपलोड किया है।

उप्र के मुख्यमंत्री जी युवाओं को डराने की कोशिश कर रहे हैं- ओमप्रकाश राजभर

वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उप्र के मुख्यमंत्री जी युवाओं को डराने की कोशिश कर रहे हैं। उनके प्रापर्टी जब्त करने की धमकी दे रहे हैं। मुख्यमंत्री ने 69000 शिक्षक भर्ती में 5844 पिछडे दलित का हक क्यों लूटा? उप्र के नौजवान अपने हक की आवाज भी न उठा सकें इसलिए धमकी देकर उनकी आवाज को खामोश करना चाहते हैं।


फोटो- सोशल मीडिया

दूसरी तरफ भाजपा प्रवक्ता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबी डा चन्द्र मोहन ने भी विपक्ष पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि योगी जी सबसे ज्यादा भाषा जानते हैं। और किसको किस भाषा में जवाब देना है वो उनको पता है। उन्होंने एक किस्से का जिक्र करते हुए ट्विट किया है कि "टीचर ने पूछा,दुनिया में सबसे अधिक भाषा कौन जानता है? इस सवाल पर एक छात्र ने जवाब दिया 'योगी आदित्यनाथ' इस पर टीचर ने पूछा कैसे ? तो छात्र ने जवाब दिया मैने उन्हे कई बार यह कहते सुना कि जो जिस भाषा में समझना चाहता है उसी भाषा में समझाऊंगा। डा चन्द्रमोहन के इस ट्विट पर भी लोग उन्हे जमकर ट्रोल कर रहे हैं।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story