×

UP Politics: सीतापुर में क्लिनिक में घुसकर डॉक्टर को तलवार से काटा, प्रियंका गांधी बोलीं यूपी में 'जंगलराज'

UP Politics: प्रियंका गांधी वाड्रा ने सीतापुर जिले में एक डॉक्टर को उसकी क्लिनिक में घुसकर अपराधियों द्वारा तलवार से काटे जाने को लेकर सूबी की योगी सरकार पर हमला बोला है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 4 Aug 2021 5:28 AM GMT (Updated on: 4 Aug 2021 5:29 AM GMT)
Entering the clinic in Sitapur, cut the doctor with a sword, Priyanka Gandhi said Jungle Raj in UP
X

प्रियंका गांधी (फोटो- सोशल मीडिया)

UP Politics: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सीतापुर(Sitapur) जिले में एक डॉक्टर को उसकी क्लिनिक में घुसकर अपराधियों द्वारा तलवार से काटे जाने को लेकर सूबी की योगी सरकार(Yogi Government) पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज (Jungle Raj in UP) है और सरकार झूठे प्रचार के सिवा कुछ नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं से प्रदेशवासियों के मन में भय पैदा करती हैं। बता दें मंगलवार दोपहर को एक व्यक्ति डॉक्टर की क्लिनिक में तलवार लेकर घुस आया और उनपर ताबड़तोड़ हमला कर लहूलुहान कर दिया था। हमले के थोड़ी देर बाद डॉक्टर की मौत हो गई थी।

इस घटना को लेकर अब प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi Vadra) ने योगी सरकार (Yogi government) की कानून-व्यवस्था को कटघरे में खड़ा किया है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर क्या कहा

सीतापुर, उप्र में एक डॉक्टर को उसके क्लिनिक में घुसकर अपराधियों ने उसे तलवार से काट दिया। ऐसी घटनाओं से प्रदेशवासियों के मन में भय पैदा हो रहा है।आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था का इतना बुरा हाल और सरकार झूठे प्रचार के सिवा कुछ कर ही नहीं रही है। #जंगलराज


सीतापुर में क्या हुआ है? (Sitapur mai kya kua hai?)

बता दें सीतापुर के हरगांव क्षेत्र में लहरपुर मार्ग पर मंगलवार दोपहर एक निजी क्लीनिक में एक आदमी तलवार लेकर घुस गया और डॉक्टरर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। इस बीच डॉक्टमर ने भागने की कोशिश की तो हमलावर ने पीठ पर वार कर दिया। इससे उनकी मौत हो गई।

वहीं हमलावर ने क्लीीनिक में घुसकर और लोगों पर भी हमला करने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के संबंध में बताया गया कि मुद्रासन के मूल निवासी डॉ मुनेंद्र कुमार वर्मा का लहरपुर मार्ग पर छौंछिया मोड़ पर मां कमला चिकित्सालय है। वह मंगलवार दोपहर अपने क्लीनिक में रोगियों का इलाज कर रहे थे। इसी बीच आरोपित अच्छे लाल वर्मा उनके क्लीनिक में घुस आया। अंदर से रूम बंद कर लिया।

इस कमरे में डा. मुनेंद्र प्रताप वर्मा व उनके बुजुर्ग पिता गजोधर प्रसाद वर्मा थे। आरोपित डॉक्टर पर तलवार से ताबड़तोड़ प्रहार करने लगा। बुजुर्ग पिता ने बचाव किया तो उन पर भी वार कर दिया। जिससे उनके हाथ में घाव हो गया।

चलीं ईंट-तलवार

इस बीच डॉक्टर ने हिम्मत कर कमरे के दरवाजे की सिटकनी खोलकर बाहर भागने लगा तो हमलावर पीछे से तलवार से वार करता निकला। खून से लथपथ डॉक्टर बरामदा में गिर गए। कंपाउंडर आशीष डॉक्टर के बचाव में ईंटा लेकर हमलावर की तरफ दौड़ा तो उसने तलवार लेकर आशीष को दौड़ा लिया। गनीमत रही आशीष पर वह हमला नहीं कर पाया।

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद हमलावार भाग रहा था, तभी दो पुलिस कर्मी बाइक से आ गए तो हमलावर अच्छेलाल वर्मा ने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस कर्मी उसे बाइक पर बैठाकर थाने ले गए।

उधर, हमले में डा. मुनेंद्र प्रताप वर्मा के सिर, चेहरे और हाथ में तलवार के प्रहार से गहरे घाव हुए हैं। बाया हाथ धड़ से अलग हो गया था। खून से लथपथ डा. मुनेंद्र प्रताप वर्मा की कुछ ही देर में क्लीनिक में ही मौत हो गई है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story