×

UP Politics: ''रामगोपाल और मुलायम सिंह को बचाने के लिए आजम खान को बनाया बलि का बकरा''

UP Politics: कांग्रेस नेता ने कहा कि आज़म खान को मौत के मुंह में धकेलने की साजिश में अखिलेश भी योगी के साथ संलिप्त हैं।

Shreedhar Agnihotri
Written By Shreedhar AgnihotriPublished By Dharmendra Singh
Published on: 20 July 2021 6:17 PM GMT
Azam Khan in Hospital
X

अस्पताल में भर्ती आजम खान (फोटो: सोशल मीडिया)

UP Politics: अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज आलम ने सपा नेता और पूर्व मंत्री आजम खान की बिगड़ी तबियत पर दुख व्यक्त करते हुए उनके परिजनों को उनसे मिलने देने की मांग की है। उन्होंने आजम खान की इस स्थिति के लिए योगी सरकार और अखिलेश यादव दोनों को जिम्मेदार ठहराया है।

कांग्रेस मुख्यालय से जारी बयान में शाहनवाज आलम ने कहा कि कोरोना से पूरी तरह स्वस्थ न होने के बावजूद भी योगी सरकार ने उन्हें जबरदस्ती डिस्चार्ज करके सीतापुर जेल भेज दिया। जबकि उन्हें सांसद होने और मानवीय आधार पर जमानत या पेरोल मिल जाना चाहिए था। वहीं अखिलेश यादव ने योगी सरकार के इस मानवता विरोधी व्यवहार का कोई विरोध नहीं किया। उन्होंने उनकी रिहाई के लिए कोई आंदोलन नहीं चलाया। इस तरह आज़म खान को मौत के मुंह में धकेलने की इस साजिश में अखिलेश भी योगी के साथ संलिप्त हैं। अगर आजम खान के साथ कोई अनहोनी होती है तो इतिहास अखिलेश यादव को धोखेबाज और अपराधी के रूप में याद करेगा।
शाहनवाज आलम ने कहा कि आजम खान के बजाए मुलायम और रामगोपाल यादव को भ्रस्टाचार में जेल होनी थी, लेकिन आजम खान को यादव और संघ परिवार ने मिलकर बली का बकरा बना कर जेल भेज दिया।
उन्होंने आरोप लगाया कि इससे पहले भी आजम खान से जुड़े सवाल पूछने पर लखनऊ और मुरादाबाद में अखिलेश यादव ने पत्रकारों को पिटवाया था। बकरीद के अवसर पर सपा मुख्यालय के बाहर लगे हॉर्डिंगों से भी आजम खान की तस्वीर गायब है जो साबित करता है कि मुलायम और अखिलेश यादव ने आजम खान को जितना इस्तेमाल करना था कर लिया।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story