×

UPTET Paper Leak: पेपर लीक होने पर घिरी योगी सरकार, विपक्ष बोला ये सरकार नौजवानों के भविष्य कर रही खिलवाड़

UPTET Exam 2021 : आज यूपीटीईटी की परीक्षा (UPTET Exam 2021) थी उससे पहले व्हाट्सएप ग्रुप में पेपर लीक (UPTET Exam leak) हो गया, जिससे लाखों छात्रों की मेहनत पर पानी फिर गया है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 28 Nov 2021 8:47 AM GMT
Up TET paper leak
X

Up TET पेपर लीक होने पर घिरी योगी सरकार 

UPTET Paper Leak: चुनावी माहौल के बीच आज योगी सरकार (yogi government) पर हमला बोलने का एक और बड़ा मौका मिल गया है। दरअसल आज यूपीटीईटी की परीक्षा (UPTET Exam 2021) थी उससे पहले व्हाट्सएप ग्रुप में पेपर लीक (UPTET Exam leak) हो गया। जिससे लाखों छात्रों की मेहनत पर पानी फिर गया है। पेपर का जिम्मा संभाल रही यूपी एसटीएफ (up stf) की सभी तैयारियां धरी की धरी रह गई और जालसाज पेपर को आउट कर दिया। अब इसको लेकर विपक्ष योगी सरकार पर पूरी तरह से हमलावर है। विपक्ष योगी सरकार (yogi Sarkar par laga arop)पर नौजवानों के भविष्य खिलवाड़ का आरोप लगा रहा है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने साधा निशाना

सपा प्रमुख अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav tweet) ने ट्वीट कर कहा की 'UPTET 2021 की परीक्षा का पेपर लीक (UPTET paper leak) होने की वजह से रद्द होना बीसों लाख बेरोज़गार अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। भाजपा सरकार में पेपर लीक होना, परीक्षा व परिणाम रद्द होना आम बात है। उप्र शैक्षिक भ्रष्टाचार के चरम पर है। बेरोज़गारों का इंक़लाब होगा ~ बाइस में बदलाव होगा!


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने साधा निशाना (Priyanka Gandhi tweet)

भर्तियों में भ्रष्टाचार, पेपर आउट ही भाजपा सरकार की पहचान बन चुका है। आज यूपी टेट का पेपर आउट होने की वजह से लाखों युवाओं की मेहनत पर पानी फिर गया। हर बार पेपर आउट होने पर @myogiadityanath जी की सरकार ने भ्रष्टाचार में शामिल बड़ी मछलियों को बचाया है, इसलिए भ्रष्टाचार चरम पर है।

वहीं, टीईटी पेपर लीक होने के मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू ने भी योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार जानबूझकर नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़र कर रही है। इस बार यूपी में बीजेपी सरकार नहीं आ सकेगी क्योंकि जनता अब योगी सरकार के बारे में जान चूकी है।

आप सांसद संजय सिंह का योगी पर निशाना (AAP MP Sanjay Singh)

उत्तर प्रदेश (uttar pradesh )के नौजवानों देखो आपके भविष्य के साथ कैसे खिलवाड़ किया जा रहा है। आदित्यनाथ जी जिन्ना का पेपर 'हल' करने में व्यस्त हैं,इस बीच लाखों छात्रों के रोज़गार से जुड़ी TET की परीक्षा का पेपर लीक हो गया।

प्रदेशभर से दो दर्जन लोगों की गिरफ्तारी

पेपर आउट होने के बाद एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने कहा है कि पूरे प्रदेश से करीब 24 लोगों की अब तक गिरफ्तारी हो चुकी है। उनमें से करीब 15 लोगों की प्रयागराज से हिरासत में लिया गया है। बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी निकाय छात्रों को परेशान होने की जरूरत नहीं है एक माह में फिर से परीक्षा आयोजित की जाएगी और उनसे कोई दोबारा शुल्क वसूल नहीं कि

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story