×

Ayodhya News: भाजपा कार्यालय के पास पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जेब में मिला वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट

Ayodhya News: कोतवाली नगर क्षेत्र में 27 वर्षीय युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। हालांकि मृत युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है,

NathBux Singh
Report NathBux SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 20 March 2022 9:53 AM GMT
Ayodhya News
X

पेड़ से लटका मिला युवक का शव।

Ayodhya News: कोतवाली नगर क्षेत्र (Kotwali Nagar area) में 27 वर्षीय युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। हालांकि मृत युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन उसके जेब से मिले कागजात से उसका नाम दामोदर प्रतीत हो रहा है। पुलिस मौत के कारणों को अभी स्पष्ट नहीं कर पा रही है।

पेड़ से लटका हुआ मिला युवक का शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिविल लाइन चौकी क्षेत्र (Civil Lines Chowki Area) में आने वाले भाजपा कार्यालय के पीछे ग्राउंड में आज 27 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटकते हुए देखा गया। जिसकी सूचना सिविल लाइन चौकी इंचार्ज अभिनंदन पांडे (Civil Line Outpost Incharge Abhinandan Pandey) को मिली। सूचना पर चौकी इंचार्ज (Civil Line Outpost Incharge Abhinandan Pandey) द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतरवाया गया। जेब में मिले वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर दामोदर नाम अंकित है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जहां एक तरफ पुलिस शव की पहचान कराने के लिए प्रयासरत है।

पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असल कारणों का चलेगा पता: एसपी सीटी

वहीं, युवक को मार कर पेड़ पर लटकाए जाने की चर्चाएं भी जोरों पर चल रही है। वहीं, सिविल लाइन चौकी इंचार्ज अभिनंदन पांडे ((Civil Line Outpost Incharge Abhinandan Pandey) ने युवक के शरीर पर चोट के निशान ना होने की बात कही है। एसपी सिटी विजय पाल सिंह (SP City Vijay Pal Singh) ने बताया पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा। विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के बाद अयोध्या जनपद में अपराधों की संख्या बढ़ रही है और कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए अपराधी बेखौफ हो के घूम रहे हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story