×

अयोध्या मंदिर में फायरिंग: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी रामनगरी, मचा हड़कंप

अयोध्या देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गयी। यहां मंदिर में घुसकर बदमाशों ने राजेश निषाद नाम के हिस्ट्रीशीटर पर गोलियां बरसा दी।

Shivani
Published on: 6 Sep 2020 3:28 AM GMT
अयोध्या मंदिर में फायरिंग: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी रामनगरी, मचा हड़कंप
X
अयोध्या देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गयी। यहां मंदिर में घुसकर बदमाशों ने राजेश निषाद नाम के हिस्ट्रीशीटर पर गोलियां बरसा दी।

अयोध्या. उत्तर प्रदेश की अयोध्या देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गयी। यहां मंदिर में घुसकर बदमाशों ने राजेश निषाद नाम के हिस्ट्रीशीटर पर गोलियां बरसा दी। हिस्ट्रीशीटर को तीन गोली मारी गयीं। घटना से हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस ने पहुँच कर राजेश निषाद को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मांमले की जांच शुरू कर दी है।

मंदिर में बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर को मारी तीन गोली

मामला रामनगरी अयोध्या का है, जहां कोतवाली क्षेत्र के रिहायशी इलाके में बने एक मंदिर में घुस कर बदमाशों ने गोलियां चला दी। बताया जा रहा है कि कलवार मंदिर के सामने मोटरसाइकिल सवार तीन युवक बीती रात आए। राजेश उस समय मंदिर की छत पर बैठा हुआ था। राजेश निषाद से पहले उनकी बात हुई लेकिन फिर अचानक ही तीनों युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी, इस दौरान राजेश को तीन गोलियां चल गयी।

Ayodhya firing miscreants shot history sheeter in temple

ये भी पढ़ेंः UP की महिला पिंक पुलिस: योगी सरकार ने बढ़ाई ताकत, मनचलों पर आएगी आफत

मौके पर एसएसपी दीपक कुमार समेत फोर्स

कहा जा रहा है कि कलवार मंदिर पर राजेश का कब्जा था, जिसके लेकर विवाद चल रहा था। गोली लगने के बाद आनन-फानन में उसे श्रीराम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद मौके पर एसएसपी दीपक कुमार समेत फोर्स पहुँच गयी। पुलिस ने बताया कि राजेश निषाद के ऊपर भी कई मुकदमे चल रहे थे और वह अयोध्या कोतवाली क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है।



ये भी पढ़ेंः चंद्रबाबू नायडू की बची जान: हुआ बड़ा हादसा, काफिले की कार के उड़े परखच्चे

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार , दो की तलाश जारी

इलाके में लोगों के बीच इस घटना को लेकर आक्रोश है। जिसमे मद्देनजर हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाशों की घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल को कब्जे में लिया और एक आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी मोहित तिवारी और नवीन पांडे चिंटू अभी फरार है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story