×

Ayodhya News: अयोध्या की बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए करें बस एक क्लिक

Ayodhya News: कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 8 लोग बीमार।पुरुष महिला बच्चे शामिल।सभी को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती।

NathBux Singh
Report NathBux SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 22 Jun 2021 5:30 PM GMT (Updated on: 22 Jun 2021 5:31 PM GMT)
BSP Conference
X

अयोध्या राम नगरी (फोटो-सोशल मीडिया)

Ayodhya News: आज यानी मंगलवार 22 जून की अयोध्या की सारी बड़ी खबरों को जानने के लिए पढ़े ये पूरी खबर।

कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 8 लोग बीमार।पुरुष महिला बच्चे शामिल।सभी को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती। सभी का चल रहा इलाज। एक्सपायर्ड कोल्ड ड्रिंक होने की आशंका।थाना हैदरगंज के बाले डीहा गांव का मामला।

अयोध्या।

एसओजी व बीकापुर पुलिस की 5 बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ ।मुठभेड़ में तीन बदमाश के पैर में लगी गोली।गोली लगने से बदमाश हुए घायल ।बदमाशों को जिला अस्पताल कराया गया उपचार।बीकापुर कोतवाली चौरे बाजार चौकी के बरहूपुर मोड़ पर देर रात हुई मुठभेड़। 5 अवैध असलहे बरामद। एटीएम कार्ड की क्लोनिंग करते थे बदमाश।एटीएम डिवाइस लैपटॉप भी बरामद।

दुखद समाचार..

अयोध्या जनमोर्चा सहकारी प्रकाशन समिति के अध्यक्ष अमित सिंह का आज सुबह चेन्नई में हुआ निधन। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें अप्रैल महीने में ही लखनऊ मेदांता में भर्ती कराया गया था।अवध इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक अतुल सिंह के छोटे भाई थे

अयोध्या

जिले के पहले ऑक्सीजन प्लांट का हुआ उद्घाटन। कमिश्नर एमपी अग्रवाल ने किया उद्घाटन।जिला महिला अस्पताल में लगा जिले का पहला ऑक्सीजन प्लांट। 500 लीटर प्रति मिनट जनरेट होगा ऑक्सीजन।100 बेड पर अनवरत मिलता रहेगा ऑक्सीजन। 30 जून तक तीन और उद्घाटित होंगे ऑक्सीजन प्लांट। 15 अगस्त तक जनपद में हो जाएंगे 8 ऑक्सीजन प्लांट। उद्घाटन के मौके पर डीएम अनुज झा,सीडीओ अनीता यादव, सीएमओ डॉ घनश्याम सिंह व अन्य अधिकारी रहे मौजूद।

अयोध्या।

राम मंदिर परिसर के अंदर स्थापित बैचिंग प्लांट- 3 का हुआ शुभारम्भ। 2 बैचिंग कंकरीट प्लांट पहले से ही है परिसर मे स्थापित। महंत नृत्य गोपाल दास के उत्तराधिकारी महंत कमल नयन दास ने किया शुभारम्भ।1 घंटे में सघन मीटर कंक्रीट मटेरियल को तैयार करने की क्षमता रखता है बैचिंग प्लांट।15 से 16 घंटे तक लगातार चलने की भी क्षमता। राम मंदिर निर्माण के कार्य में आएगी तेजी।

अयोध्या।

मारपीट में युवक की मौत का मामला।कड़ी सुरक्षा के बीच युवक का हुआ अंतिम संस्कार। जमथरा घाट पर हुआ अंतिम संस्कार।5 दिन पूर्व युवक पर लोहे की रॉड से कई युवकों ने किया था हमला। इलाज के दौरान लखनऊ में हुई थी मौत।बवाल की आशंका को लेकर मुस्तैद रही पुलिस।कोतवाली नगर के तेली टोला में हुआ था हमला।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story