×

Ayodhya News: सपा ने की तेज नारायण पांडे की सुरक्षा बढ़ाने की मांग, राम मंदिर जमीन खरीद में लगाया है घोटाले का आरोप

Ayodhya News: सपा ने राम मंदिर जमीन खरीद में घोटाले का आरोप लगाने वाले तेज नारायण पांडे की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

NathBux Singh
Reporter NathBux SinghPublished By Shreya
Published on: 14 Jun 2021 12:10 PM GMT
Ayodhya News: सपा ने की तेज नारायण पांडे की सुरक्षा बढ़ाने की मांग, राम मंदिर जमीन खरीद में लगाया है घोटाले का आरोप
X

तेज नारायण पांडे (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Ayodhya News: अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर सियासत फिर एक बार शुरू हो गई। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा खरीदी गई जमीन पर सवाल उठाए जा रहे हैं। जमीन की खरीद में घोटाले का आरोप लगाया गया है। इस बीच अयोध्या के पूर्व विधायक और समाजवादी पार्टी सरकार में राज्य मंत्री रहे तेज नारायण पांडे उर्फ पवन पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जमीन की खरीब पर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने आरोप लगाया है कि 2 करोड़ में जमीन का बैनामा हुआ और फिर उसी दिन साढ़े 18 करोड़ में एग्रीमेंट हुआ। पवन पांडेय ने सवाल उठाए हैं कि 5 मिनट में ही 2 करोड़ की कीमत की जमीन साढ़े 18 करोड़ कैसे हो गई? तेज नारायण पांडे के राम मंदिर जमीन घोटले को लेकर सवाल उठाने के बाद जिला कार्यालय पर सपा की बैठक में उनकी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की गई। इसके साथ ही पूर्व विधायक अभय सिंह पर दर्ज फर्जी मुकदमा वापस लेने की भी मांग की गई है।

सपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी ने बनाई कार्ययोजना

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसे लेकर सभी पार्टियों ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी ने भी अपनी कार्ययोजना बनानी शुरू कर दी है। प्रकोष्ठों के जिला अध्यक्षों, विधानसभा अध्यक्षो, विधानसभा प्रभारियों और ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा गया कि पंचायत चुनाव में मिली सफलता की तरह विधानसभा चुनाव में भी सफलता हासिल करने के लिए कार्यकर्ता पार्टी के काम में जुट जाएं।

डबल इंजन की सरकार से हर कोई परेशान

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सपा जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव ने कहा कि समाज का हर वर्ग भाजपा के कुशासन से पीड़ित है। डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर फेल है। भ्रष्टाचार का बोलबाला है। कानून व्यवस्था फेल है। ऐसे में जनता के बीच जाने की जाने की जरूरत है और जनता को भाजपा सरकार के कार्यों से हुए नुकसान को बताना है। बैठक का संचालन जिला महासचिव बख्तियार खान ने किया।

पार्टी की बैठक में तय किया गया कि सेक्टर इंचार्जों की बैठक विधानसभा स्तर पर करके हर सेक्टर की बैठक अलग अलग की जाएगी। सेक्टर की बैठक में बूथ प्रभारी शामिल होंगे और बूथ प्रभारियों के माध्यम से 2022 विधानसभा चुनाव के लिए मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का काम किया जाएगा।

ये रहे शामिल

इस अवसर पर जिला महासचिव बख्तियार खान, जिला उपाध्यक्ष गण बाबूराम गौड़, मनोज जायसवाल, एजाज अहमद, ईश्वर लाल वर्मा, राम सुंदर यादव, प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव, वरिष्ठ नेता छोटे लाल यादव, पार्षद राम भवन यादव, शिक्षक सभा अध्यक्ष दानबहादुर सिंह, युवजन सभाजिला अध्यक्ष जय सिंह यादव, यूथ ब्रिगेड अध्यक्ष सुऐब खान, जिला सचिव अंसार अहमद बबन, विधानसभा अध्यक्ष गोसाईगंज सिया राम निषाद अयोध्या शिव बरन यादव पप्पू, बीकापुर कृष्ण कुमार पटेल, मिल्कीपुर पृथ्वीराज यादव, रुदौली छोटे लाल यादव, ब्लॉक अध्यक्ष रुदौली विंध्याचल सिंह, मवई रेहान खान ,मसौधा अजय कुमार वर्मा, बीकापुर गया प्रसाद यादव, जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक सभा राशिद जमील, मजदूर सभा अध्यक्ष विजय यादव, महासचिव शिक्षक सभा डॉ घनश्याम यादव, जगदीश प्रसाद मौजूद रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story