×

डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतें, अजब गजब विरोध कर रहे दल

कांग्रेस जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा भारतीय जनता पार्टी मोदी सरकार ने 70 साल के इतिहास में डीजल-पेट्रोल के मूल्यों में भारी बढोत्तरी करके जता दिया कि यह सरकार गरीब विरोधी है लेकिन कांग्रेस पार्टी चुप बैठने वाली नहीं। वह जनहित में हर गलत फैसले का डटकर विरोध करेगी।

Rahul Joy
Published on: 25 Jun 2020 12:35 PM GMT
डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतें, अजब गजब विरोध कर रहे दल
X
congress people

अयोध्या:देश में लगातार डीजल-पेट्रोल के दामों में भारी मूल्य वृद्धि होने पर कांग्रेस जनों ने जोरदार प्रदर्शन ठेले पर मोटरसाइकिल रख कर किया गया। जिसका नेतृत्व पार्टी के जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव व महानगर अध्यक्ष अकबर अली मेजर ने किया कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय कमला नेहरू भवन पर एकत्र होकर भारी संख्या में "डीजल-पेट्रोल मूल्य वृद्धि वापस लो" "जन विरोधी यह सरकार नहीं चलेगी नहीं चलेगी"आदि नारे लगाते हुए आगे बढ़े आगे ही नगर मजिस्ट्रेट सत्य प्रकाश सिंह,सीओ सिटी अरविंद चौरसिया,नगर कोतवाल नीतीश श्रीवास्तव भारी पुलिस बल के साथ कांग्रेसजनों को रोक लिया जिस पर कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर बैठ गए एवं नारे लगाने लगे।

इस फेमस टिकटॉक स्टार ने की आत्महत्या, फैंस में छाई मायूसी

हर गलत फैसले का डटकर विरोध करेगी

इस अवसर पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा भारतीय जनता पार्टी मोदी सरकार ने 70 साल के इतिहास में डीजल-पेट्रोल के मूल्यों में भारी बढोत्तरी करके जता दिया कि यह सरकार गरीब विरोधी है लेकिन कांग्रेस पार्टी चुप बैठने वाली नहीं। वह जनहित में हर गलत फैसले का डटकर विरोध करेगी। महानगर अध्यक्ष अकबर अली मेजर ने कहा भारतीय जनता पार्टी के जन विरोधी कार्यों का कांग्रेस पार्टी सड़क पर उतर कर विरोध करती रहेगी।

मोदी सरकार ने गरीबों किसानों को किया बेहाल

आईसीसी सदस्य एवं पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रताप सिंह ने कहा जब पूरा देश एकजुट होकर कोरोना जैसी महामारी को हराने में लगा है ऐसे में डीजल-पेट्रोल के दामों में भारी बढोत्तरी करना आम आदमी के लिए पीड़ादायक है पीसीसी सदस्य दयानंद शुक्ला ने कहां पेट्रोल से ज्यादा डीजल के दाम कर कर मोदी सरकार ने गरीबों किसानों को बेहाल करने का काम किया है!

पूर्व जिला अध्यक्ष रामदास वर्मा ने कहा मोदी सरकार ने डीजल-पेट्रोल में दाम बढ़ाने के साथ-साथ अब तक के अपने कार्यकाल में 11 बार उत्पाद शुल्क बढ़ाकर अब लोगों पर महंगाई की मार की है! पूर्व महानगर अध्यक्ष सुनील पाठक ने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार जब से सत्ता में आई है लोगों को महंगाई बेरोजगारी बदहाली के अलावा कुछ नहीं दिया।

याद है जेपी की नजरबंदी का आदेशः नहीं देखा होगा आपने, अब देखें यहां

नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा

पार्टी प्रवक्ता ने बताया लगातार 17 दिन तक पेट्रोल-डीजल के दाम एवं 18 दिन डीजल के दाम बढ़ने के फल स्वरुप उच्च वृद्धि से आवश्यक वस्तुओं के दामों में भी आने वाले दिनों में भारी वृद्धि होगी जिसका बोझ आम आदमी पर भारी पड़ेगा। उन्होंने बताया सड़क पर बैठे कांग्रेसजनों से वार्ता के उपरांत जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा जिसमें महामहिम राष्ट्रपति से मांग की गई कि वह भारत सरकार को निर्देश देकर डीजल-पेट्रोल के दाम को कम करवा कर इस महामारी में पहले से परेशान आम आदमी को राहत दे।

जिले में आकाशीय बिजली का कहर, 2 लोगों की ली जान, परिवारों में छाया मातम

ये लोग मौजूद थे

इस अवसर पर एआईसीसी सदस्य उग्रसेन मिश्रा,पीसीसी सदस्य महेश वर्मा,सुनील कुमार सिंह,युवा कांग्रेस अध्यक्ष संजय तिवारी,सेवादल जिला अध्यक्ष हरे कृष्ण गुप्ता,अनुसूचित जात जिलाध्यक्ष राम सागर रावत, महिला जिलाध्यक्ष श्रीमती मधु पाठक,दिनेश यादव,वरि.नेता अब्दुल हकीम,लाल मोहम्मद,उमेश उपाध्याय,राम नरेश मौर्या,रामकरन कोरी,तारिक़ रूदौलवी,श्री निवास शास्त्री,मोहम्मद आरिफ़,घनश्याम तिवारी,सौरभ सिंह,नीरज यादव,रामचरित्र मौर्या,मोहम्मद दानिश जिया,प्रभात यादव,अनूप मिश्रा,बलबीर कोरी,महंत जय मंगल दास,विनोद यादव,राहुल मौर्या,सिराज मुस्तफा,चंचल सोनकर,विकास यादव,डॉ राजकुमार मौर्या,अजीत वर्मा,इंद्र मोहन यादव,मसूद अहमद,राकेश यादव गुड्डू,शैलेन्द्र यादव,दिनेश रावत,कैलाश कोरी,डी.एन. वर्मा,रामनाथ यादव आदि कांग्रेसजन मौजूद रहे।

रिपोर्टर- नाथ बख्श सिंह, फैज़ाबाद

इस फेमस टिकटॉक स्टार ने की आत्महत्या, फैंस में छाई मायूसी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story