×

रामलला के मुख्य संत की बढ़ाई गई सुरक्षा, कई पुलिसकर्मी तैनात

फैसला आने के एक दिन बाद रामलला के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। जानकारी के अनुसार सिर्फ महंत सत्येंद्र दास ही नहीं बल्कि अयोध्या में अन्य प्रमुख संतों की सुरक्षा में बढ़ाई गई है।

Shivakant Shukla
Published on: 10 Nov 2019 9:10 AM GMT
रामलला के मुख्य संत की बढ़ाई गई सुरक्षा, कई पुलिसकर्मी तैनात
X

अयोध्या: रामजन्म भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को फैसला सुना दिया है। फैसले के बाद देश में सुरक्षा के मद्देनजर पूरे प्रदेश में पुलिस चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद है। वहीं फैसला आने के एक दिन बाद रामलला के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। जानकारी के अनुसार सिर्फ महंत सत्येंद्र दास ही नहीं बल्कि अयोध्या में अन्य प्रमुख संतों की सुरक्षा में बढ़ाई गई है।

ये भी पढ़ें—धार्मिक ग्रंथों की महत्ता को नकार नहीं सकते, ऐतिहासिक साक्ष्य भी है आधार-SC

बता दें कि शनिवार को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले पर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद में विवादित स्थल को रामलला विराजमान को देने का फैसला किया है, वहीं मुस्लिम पक्ष को अयोध्या में ही 5 एकड़ ज़मीन देने की बात कही गई है।

ये भी पढ़ें—साध्वी उमा भारती और ऋतंभरा ने ऐसे डाली थी अयोध्या आंदोलन में जान

सुरक्षा के मद्देनजर कई शहरों में एहतियात के तौर पर इंटरनेट की सुविधा को बंद कर दिया गया था। उत्तर प्रदेश में हर वक्त सोशल मीडिया पर नज़र रखी जा रही है। जो भी सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट लिख रहा था, उसे तुरंत चेतावनी दी जा रही थी, कुछ मामलों में तो FIR भी दर्ज की गई है। वहीं कुछ लोगों की गिरफ़्तारी भी हुई है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story