×

अयोध्या: पंचायत चुनाव को लेकर सपा ने की तैयारियां तेज, प्रत्याशियों पर मंथन शुरू

पार्टी प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे के आवास पर बड़ी तादाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एकत्र हुए और जिला पंचायत के चुनाव में विजय हासिल करने के लिए रणनीति बनाई।

Newstrack
Published on: 10 March 2021 1:57 PM GMT
अयोध्या: पंचायत चुनाव को लेकर सपा ने की तैयारियां तेज, प्रत्याशियों पर मंथन शुरू
X

अयोध्या: पंचायत चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। पार्टी ने इस बार मजबूत प्रत्याशियों के साथ चुनाव मैदान में उतर कर जीत हासिल करने का आह्वान किया है। पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने आज अपने कृष्णापुर पूरा बाजार स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर मंथन किया।

मजबूती के साथ उतरेगी सपा

इस अवसर पर पूर्व मंत्री पांडे ने कहा कि समाजवादी पार्टी जिला पंचायत के चुनाव में इस बार पूरी मजबूती के साथ उतरेगी और जिताऊ प्रत्याशियों को प्राथमिकता देते हुए इस बार का चुनाव अपने हक में करेगी। पांडे ने बताया कि पंचायत चुनाव के लिए पार्टी ने 11 सदस्यीय एक कमेटी बनाई है जो प्रत्याशियों का नाम विधानसभा अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष को सौंपेंगी,जहां से प्रत्याशियों की फाइनल लिस्ट जारी होगी।

अयोध्या में है 3 जिला पंचायत की सीटें

उन्होंने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष के पास 14 मार्च तक आवेदन पत्र भरकर जमा कराया जाएगा। उसके बाद यह तय होगा कि कौन सा प्रत्याशी कहां से चुनाव लड़ेगा। पांडे ने बताया कि अयोध्या विधानसभा क्षेत्र में 3 जिला पंचायत की सीटें हैं। इन तीनों ही सीटों पर मजबूत प्रत्याशी उतारकर इस बार चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल करने का समाजवादी पार्टी ने संकल्प लिया है । पांडे ने बताया कि पंचायत चुनाव में मजबूती से उतरने के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं का पूरा ध्यान आने वाली विधानसभा चुनाव पर होगा कार्यकर्ता जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर मजबूती के साथ लड़ कर इस बार पूर्ण बहुमत की समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने में अपना योगदान देंगे ।

ayodhya

ये भी पढ़ें... महाशिवरात्रि पर अयोध्या में बढ़ाई गई सुरक्षा, DM ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

सपा ने पंचायत चुनाव बनाई रणनीति

पार्टी प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे के आवास पर बड़ी तादाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एकत्र हुए और जिला पंचायत के चुनाव में विजय हासिल करने के लिए रणनीति बनाई। चौधरी ने बताया कि इस बार के चुनाव में कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है और जिला पंचायत चुनाव में इस बार समाजवादी पार्टी बड़ी जीत अर्जित करेगी।

कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष शिव बरन यादव पप्पू ने व संचालन महासचिव गोपीनाथ वर्मा ने किया। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष विधानसभा प्रभारी मनोज जायसवाल, जिला पंचायत सदस्य शंभूनाथ सिंह दीपू, ब्लॉक अध्यक्ष तरजीत गौड, प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- नाथ बख्श सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story