Ayodhya Ram Mandir Songs: राम चंद्र सांग्स की इस प्लेलिस्ट को कर लीजिये तैयार, हो जाइये राम मय

Ayodhya Ram Mandir Songs: 500 साल के लम्बे इंतज़ार के बाद 22 जनवरी को भगवान् राम वापस अयोध्या नगरी आ रहे हैं। ऐसे में आप भी इन गीतों के साथ जोश में करीये श्री राम का स्वागत।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Jan 2024 8:36 AM GMT
Ayodhya Ram Mandir Songs
X

Ayodhya Ram Mandir Songs (Image Credit-Social Media)

Ayodhya Ram Mandir Songs: लगभग 500 साल के संघर्ष के बाद राम मंदिर अब बनकर पूरी तरह तैयार हो चुका है साथ ही आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलला की प्राणप्रतिष्ठा करेंगे। ऐसे में चारों ओर राम नाम से गूँज रहा है। अगर आपने इसकी प्लेलिस्ट नहीं बनाई है तो यहाँ हम आपके लिए कुछ प्रभु राम आधारित गाने लेकर आये हैं। जिन्हे आप डाउनलोड कर सकते हैं।

राम चंद्र सांग्स की प्लेलिस्ट

लम्बे इंतज़ार के बाद रामलला अब भव्य मंदिर में विराजमान हो जायेंगे। ऐसे में आप इन गानों की प्लेलिस्ट तैयार कर सकते हैं।

1.मेरे घर राम आये हैं ( Mere Ghar Raam Aaye Hain)

इस गाने को जुबिन नौटियाल ने गया है साथ ही इसे लिखा है मनोज मुन्तशिर, दीपिका सी और लोवेश एन ने। इसका प्रोडक्शन टी-सीरीज द्वारा किया गया। इस गाने पर काफी समय से रील्स बना रहे हैं।

2 . नारायण मिल जायेंगें (Narayan Mil Jayenge)

इस गाने को भी जुबिन नौटियाल ने गाया है। इस गाने को बेहद ख़ूबसूरती से लिखा गया है। इसे मनोज मुन्तशिर ने लिखा है।

3 . राम सिया राम (Ram Siya Ram)

ये गाना फिल्म आदिपुरुष का है फिल्म भले ही कई विवादों में रही लेकिन इस फिल्म का ये गाना लोगों को खूब पसंद आता है। इस फिल्म में जहाँ साउथ एक्टर प्रभास राम के रूप में हैं वहीँ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन माता सीता की भूमिका में हैं।

4 . घर मोरे परदेसिया (Ghar More Pardesiya)

फिल्म कलंक के इस गीत में आपको भगवान् राम के स्वागत करने से लेकर जोश से भरपूर लिरिक्स भी मिलेगी। फिल्म में वरुण धवन, अलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में हैं।

5 . राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी (Ram Aayenge)

श्री राम के भजनों में से एक ये गीत है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ये एक प्राइवेट एल्बम है जिसे कई लोगों द्वारा भी गाया गया है।

6 . दिन राम राज्य का आ गया (Din Ram Rajya Ka)

इस प्रसिद्ध गाने को हंसराज रघुवंशी ने गाया है। जिसे कंपोज़ भी उन्होंने ही किया है। इसका म्यूजिक रवि चोपड़ा का है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story