Ayodhya News: अयोध्या में कलयुगी बेटे ने माता-पिता को फावड़े से काट डाला, मौत

Ayodhya News: कलयुगी बेटे ने घर में घुसते ही बिस्तर पर लेटे अपने 62 वर्षीय पिता राजमणि उर्फ मनी तिवारी पर फावड़े ते ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जब मां सरोज देवी उन्हे बचाने की गुहार लगाने लगी तो बेटे ने अपनी मां को भी काट डाला।

Jugul Kishor
Published on: 2 Nov 2023 6:33 AM GMT
Ayodhya News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ayodhya News: अयोध्या जनपद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी बेटे ने फावड़े से काटकर अपने माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक हैरिंग्टनगंज पुलिस चौकी के अंतर्गत सागर पट्टी पंधिला निवासी बालेंद्र ने फावड़े से अपने मां बाप की काटकर हत्या कर दी है। घटना के बाद में ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायल दंपत्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टरमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहले पत्नी को पीटा

बताया जा रहा है कलयुगी बेटा बुधवार रात को शराब पीकर आया। घर आने के बाद उसने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। बहू की पिटाई होता देख मां-बाप ने बेटे का विरोध किया और उसे रोकने की कोशिश की। जिसके बाद आरोपी बालेंद्र उन्हें जान से मारने की धमकी देकर कहीं चला गया। इसके बाद रात लगभग 11 बजे आरोपी फिर से घर लौटा और पड़ोसी के गेट पर रखे फावड़े को उठाकर ले आया।

कलयुगी बेटे ने घर में घुसते ही बिस्तर पर लेटे अपने 62 वर्षीय पिता राजमणि उर्फ मनी तिवारी पर फावड़े ते ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जब मां सरोज देवी उन्हे बचाने की गुहार लगाने लगी तो बेटे ने अपनी मां को भी काट डाला। जिसमें दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। आरोपी बालेंद्र पुलिस चौकी हैगिंग्टनगंज के पास में पान मसाला की दुकान लगाता है। वहीं, घटना के बाद से आरोपी फरार है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story