×

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पति निरहुआ संग पहुंची अयोध्या, प्राण प्रतिष्ठा से पहले जगद्गुरु रामभद्राचार्य से की मुलाकात

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey In Ayodhya: भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने पति व एक्टर निरहुआ संग अयोध्या पहुंच चुकी हैं। अयोध्या पहुंच कपल ने पहले जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात की है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Jan 2024 5:31 AM GMT
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पति निरहुआ संग पहुंची अयोध्या, प्राण प्रतिष्ठा से पहले जगद्गुरु रामभद्राचार्य से की मुलाकात
X

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey In Ayodhya: अयोध्या राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में अब केवल कुछ घंटों का समय बचा है। ऐसे में कई बड़े-बड़े सितारे, राजनेता और बिजनेसमैन इस समारोह के लिए अयोध्या में पहुंच चुके हैं। इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी अपने पति व एक्टर दिनेश लाल यादव (निरहुआ) के साथ अयोध्या पहुंच चुकी हैं। अयोध्या पहुंचकर कपल ने पहले जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

अयोध्या पहुंचे आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव

बॉलीवुड व साउथ इंडस्ट्री के सितारे जहां राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं, तो वहीं अब भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी अयोध्या में मौजूद हैं। यहां पहुंचकर एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें इस समारोह का हिस्सा बनकर कैसा लग रहा है। एक्ट्रेस ने कहा- ''राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण पाकर मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। मुझे लगता है कि आज देश और दुनिया में मौजूद राम भक्त के लिए बहुत बड़ा दिन है। आज श्री राम को मानने वालों को लिए सबसे ज्यादा खुशी का दिन है।''


आम्रपाली-दिनेश ने जगद्गुरु रामभद्राचार्य से की मुलाकात

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से पहले आम्रपाली दुबे और उनके पति दिनेश लाल यादव ने सबसे पहले जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में आम्रपाली और दिनेश जगद्गुरु रामभद्राचार्य आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान आम्रपाली लाल कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में आम्रपाली और दिनेश के चेहरे पर जो खुशी नजर आ रही है, उससे देख यह साफ है कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कपल कितना उत्साहित है।

प्राण प्रतिष्ठा में बचा केवल 1 घंटे का समय

अब राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में केवल 1 घंटे का समय बचा है और फिर विधि-विधान के साथ राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। अयोध्या मंदिर में भगवान राम के मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के लिए विशेष मुहूर्त 22 जनवरी 2024 को दोपहर 12 बजकर 29 मिनट और 08 सेकंड से लेकर 12 बजकर 30 मिनट और 32 सेकंड का शुभ मुहूर्त निर्धारित है। इसी मुहूर्त में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story