×

एक बार फिर रामनगरी पहुंचे अमिताभ बच्चन, किया रामलला का दर्शन-पूजन

Amitabh Bachchan In Ayodhya: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे हैं, जहां से उनकी तस्वीरें सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 Feb 2024 6:38 AM GMT
एक बार फिर रामनगरी पहुंचे अमिताभ बच्चन, किया रामलला का दर्शन-पूजन
X

Amitabh Bachchan In Ayodhya: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए थे। वहीं अब एक बार फिर एक्टर रामनगरी पहुंचे हैं। यहां पहुंचने के बाद अमिताभ बच्चन ने जन्मभूमि पहुंच रामलला के दरबार मे हाजिरी लगाई और आशीर्वाद लिया। वह आज शाम पांच बजे सिविल लाइंस में एक ज्वैलरी शोरुम का उद्घाटन भी करने वाली हैं। आइए आपको इसकी विस्तार से जानकारी देते हैं।

अयोध्या पहुंचे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन आज यानी 9 फरवरी 2024 को अयोध्या पहुंचे हैं, उन्होंने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई है। राम जन्म भूमि परिसर में प्रवेश करने के बाद राम लला की पूजा अर्चना की और मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने उनका अभिनंदन किया। ट्रस्ट के पदाधिकरियो ने भी अमिताभ बच्चन का अभिनंदन किया। रामलला के दरबार में दर्शन पूजन करने के बाद अमिताभ बच्चन मंडलायुक्त आवास पहुंचे हैं, जहां वे सिविल लाइन स्थित एक ज्वेलर्स शोरूम का उद्घाटन करेंगे।


कल्याण ज्वेलरी शोरुम का करेंगे उद्घाटन

राम जन्मभूमि परिसर से अमिताभ बच्चन सीधा अयोध्या कमिश्नर गौरव दयाल के आवास पर जाएंगे, जहां पर वह दोपहर करीब 3 बजे तक रुकेंगे। एक्टर दोपहर को 3:30 से 4 बजे तक अयोध्या के सिविल लाइंस में में कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का उद्घाटन करेंगे। यहां से शाम 5 बजे वह सीधे महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट जाकर अयोध्या से वापसी करेंगे।


प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे अमिताभ बच्चन

जैसा कि हमने आपको बताया कि इससे पहले अमिताभ बच्चन अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी शामिल हुए थे। अमिताभ बच्चन अपने बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ मुंबई से अयोध्या पहुंचे थे। इस दौरान अमिताभ मंदिर परिसर में अभिनेता अरुण गोविल के साथ बातचीत करते हुए नजर आए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ-साथ प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story