Ayodhya News: डिप्टी सीएम केशव मौर्य अखिलेश यादव पर भड़के, कहा- 'माफियाओं को बचा नहीं पाएंगे '

Ayodhya News: अयोध्या में हुए दुष्कर्म मामले में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि 'अगर सपा की सरकार होती तो क्या अयोध्या की बेटी को न्याय मिल पाता? जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ।'

NathBux Singh
Published on: 4 Oct 2024 2:14 PM GMT
Deputy CM Keshav Maurya got angry on Akhilesh Yadav in Milkipur, Ayodhya
X

अयोध्या के मिल्कीपुर में डिप्टी सीएम केशव मौर्य अखिलेश यादव पर भड़के: Photo- Newstrack

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के जनपद अयोध्या के मिल्कीपुर पहुंचे यूपी डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि नकल माफिया, भू-माफिया, धरती माफिया हो या अनेक प्रकार के माफिया हो इस गैंग के सरदार अखिलेश यादव हैं। उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव सुन लें अयोध्या हो या प्रदेश के 75 जिले यहां कोई भी घटना होगी अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा।

समाजवादी पार्टी पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगर कोई अपराध करेगा तो उसके खिलाफ कानून के हिसाब से कार्रवाई होगी। अयोध्या में हुए दुष्कर्म मामले में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि 'अगर सपा की सरकार होती तो क्या अयोध्या की बेटी को न्याय मिल पाता? जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ।'

'फूट डालो और राज करो' की राजनीति

उन्होंने कहा कि यहां बस घिनौनी राजनीति करने वाले, जाति की राजनीति करने वाले, 'फूट डालो और राज करो' की राजनीति करने वाले इनको सबक सिखाने की जरूरत है। अयोध्या में लोकसभा चुनाव में पराजय का कष्ट हमें भी है, जितना मुझे कष्ट है, उससे कम कष्ट आपको भी नहीं है।

मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में खिलेगा कमल

डिप्टी सीएम ने कहा की मिल्कीपुर विधानसभा में होने वाले उप-चुनाव को लेकर कहा कि टिकट चाहे जिसे मिले लेकिन, कमल का फूल जरूर खिलेगा। बाकी की नौ विधानसभा सीटों को भी जीतने का प्रयास करेंगे। दस की दसों सीटों पर भाजपा जीतेगी। समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के लिए खतरा ही है। इसलिए समाजवादी पार्टी को लोग समाप्त पार्टी बनाएं यही अपेक्षा है।

उपचुनाव को लेकर केशव मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है, जब आंख खुलेगी तो हकीकत कुछ और होगी और कमल खिला होगा। वहीं मिल्कीपुर के रायपट्टी गहनाग में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने लाभार्थियों को चेक और आवास का प्रमाण पत्र दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story