Ayodhya Crime: अयोध्या में युवती से दरिंदगी के बाद हत्या, बॉडी में भरा था कपड़ा, सिर भी गायब

Ayodhya Crime: युवती का शव गुरुवार को गोसाईगंज रेलवे स्टेशन परिसर में पुराने खंडहर में तब्दील डाक बंगले में मिला। शव का आधे से अधिक हिस्सा पूरी तरह से गल चुका है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 30 Aug 2024 4:09 AM GMT
Ayodhya Crime: अयोध्या में युवती से दरिंदगी के बाद हत्या, बॉडी में भरा था कपड़ा, सिर भी गायब
X

अयोध्या में युवती से दरिंदगी के बाद हत्या  (photo: social media )

Ayodhya Crime: अयोध्या से फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। वहीं जिले में एक के बाद एक महिला अपराधों में बढ़ोतरी से पुलिस प्रशासन में खलबली मची हुई है। राम नगरी में नाबालिग दलित किशोरी से गैंगरेप, फिर चार साल की मासूम से रेप के बाद अब एक युवती से दरिंदगी कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। युवती का शव गुरुवार को गोसाईगंज रेलवे स्टेशन परिसर में पुराने खंडहर में तब्दील डाक बंगले में मिला। शव का आधे से अधिक हिस्सा पूरी तरह से गल चुका है। केवल हाथ और पैर ही बचा है। बाकी पेट से सीने तक का हिस्सा बिल्कुल खत्म था। उसमें कपड़ा भरा था वहीं सिर का भी पता नही था। ऐसा लग रहा था जैसे उसे जलाया गया हो या फिर शव को गलाने के लिए किसी केमिकल का प्रयोग किया गया हो। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके पहले फोरेंसिक टीम ने डीएनए सैंपल सुरक्षित कर लिया है।

इस मामले में एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर ने बताया कि पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व फोरेंसिक टीम की जांच के बाद ही इस मामले में किसी सही निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है। इस बीच दोपहर बाद अंबेडकर नगर के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कनक पट्टी दशमढ़े निवासी कमला देवी ने गोसाईगंज थाना पहुंचकर बताया कि गुरुवार को एक फोन आया। किसी ने बताया कि तुम्हारी लड़की की लाश गोसाईगंज स्टेशन के पास पड़ी है। महिला की बेटी 24 अगस्त को घर से निकली थी लेकिन उसकी गुमशुदगी की कोई भी सूचना कहीं दर्ज नही है। पुलिस के घंटों खोजबीन के बाद डाकबंगले के पुराने खंडहर में युवती की सड़ी लाश बरामद हुई।

पुलिस प्रशासन में खलबली

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शव को देखने के बाद प्रतीत हो रहा था कि घटना कही और की गई है। प्रभारी निरीक्षक परशुराम ओझा ने बताया कि महिला को जिस व्यक्ति ने फोन कर जानकारी दी है उसका पता लगाया जा रहा है। डीएनए रिपोर्ट के बाद ही इस बात की पुष्टि होगी कि शव महिला की पुत्री का है या किसी और का है। अयोध्या में एक के बाद एक महिला अपराधों में बढ़ोतरी से पुलिस प्रशासन में खलबली मची हुई है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द इस मामले का भी खुलासा हो जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story