×

Ram Mandir Pran Pratishtha में शामिल हुए राम-सीता का किरदार निभाने वाले गुरमीत-देबिना, शेयर की तस्वीरें

Ram Mandir Pran Pratishtha: टीवी के फेमस सीरियल 'रामायण' में भगवान राम और मां सीता का किरदार निभाने वाले गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Jan 2024 8:04 AM GMT (Updated on: 22 Jan 2024 8:34 AM GMT)
Ram Mandir Pran Pratishtha में शामिल हुए राम-सीता का किरदार निभाने वाले गुरमीत-देबिना, शेयर की तस्वीरें
X

Ram Mandir Pran Pratishtha: आज राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बड़े-बड़े राजनेता, बिजनेसमैन और फिल्मी सितारे शामिल हुए हैं। इस खास दिन के लिए कई बड़े-बड़े सेलेब्स को न्योता दिया गया था। हर कोई इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बना है। फिर चाहे वो बॉलीवुड इंडस्ट्री हो, साउथ इंडस्ट्री हो या फिर टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स हों, सभी अयोध्या पहुंच गए हैं। इसी बीच टीवी इंडस्ट्री के फेमस स्टार कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी, जिन्होंने फेमस सीरियल 'रामायण' में राम-सीता का किरदार निभाया था, वह भी अयोध्या पहुंच चुके हैं। कपल ने अयोध्या से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए गुरमीत-देबिना

रामायण में राम और सीता का रोल निभाकर पॉपुलर हुए दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल भी कई दिनों से अयोध्या में हैं। उनके कई फोटोज और वीडियोज वायरल हैं। इस बीच साल 2008 में आई रामायण में राम और सीता का रोल निभाने वाले एक्टर्स गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं। कपल ने अयोध्या से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।


गुरमीत-देबिना ने दी प्राण प्रतिष्ठा की बधाई

इससे पहले, देबिना और गुरमीत ने अपने सोशल मीडिया पर अपने राम-सीता वाले अवतार में एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने फैंस को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पावन अवसर की बधाई दी थी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा था- ''इस पावन अवसर पर सभी को आशीर्वाद मिले। जय श्री राम।'' बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने 2008 में आई रामायण में राम और सीता का रोल निभाया था। इस किरदार में दोनों ही स्टार्स को काफी प्यार मिला था। इस शो के बाद दोनों घर-घर में मशहूर हो गए थे।

ये सेलेब्स प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हुए शामिल

बता दें कि सिनेमाई जगत से अब तक रजनीकांत, धनुष, पवन कल्याण,अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय, अनु मलिक, सिंगर शंकर महादेवन, शेफाली शाह, रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम, राम दिर, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, अजय देवगन, दीपिका चिखलिया, हेमा मालिनी, जूनियर एनटीआर, मोहनलाल, मनोज मुंतशिर और एस.एस राजामौली समेत कई स्टार्स अयोध्या में मौजूद हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story