×

एक बार फिर अयोध्या पहुंचीं हेमा मालिनी, रामलला के दर्शन कर गदगद हुईं एक्ट्रेस

Hema Malini Visit Ayodhya: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी एक बार अयोध्या रामलला के दर्शन करने पहुंची हैं, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 Feb 2024 4:27 AM GMT
एक बार फिर अयोध्या पहुंचीं हेमा मालिनी, रामलला के दर्शन कर गदगद हुईं एक्ट्रेस
X

Hema Malini Visit Ayodhya: 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में तमाम नेता और अभिनेता शामिल हुए थे। प्राण प्रतिष्ठा के बाद हाल ही में अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर अयोध्या रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे। वहीं, अब एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी दोबारा अयोध्या (Hema Malini Visit Ayodhya Today) पहुंची हैं, जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए हैं और अपनी खुशी जाहिर की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा है?

अयोध्या पहुंचीं हेमा मालिनी

दरअसल, सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रामलला के दर्शन करती नजर आ रही हैं। रामलला के दर्शन के बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से भी बात की, जहां उन्होंने बताया कि रामलला के दर्शन कर उन्हें कैसा महसूस हुआ। हेमा मालिनी ने कहा- ''हमने बहुत अच्छे से दर्शन किए। यहां सारी व्यवस्थाएं अच्छी हैं। मंदिर की वजह से इतने लोगों को रोजगार मिल रहा है।”




अमिताभ बच्चन भी दोबारा पहुंचे थे अयोध्या

इससे पहले, 9 फरवरी 2024 को अमिताभ बच्चन भी अयोध्या पहुंचे थे, जहां उन्होंने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई थी। राम जन्म भूमि परिसर में प्रवेश करने के बाद एक्टर ने रामलला की पूजा अर्चना की थी। रामलला के दरबार में दर्शन पूजन करने के बाद अमिताभ बच्चन मंडलायुक्त आवास पहुंचे थे, जहां उन्होंने सिविल लाइन स्थित एक ज्वेलर्स शोरूम का उद्घाटन किया था।


22 जनवरी को हुई थी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा

बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी को राम जन्मभूमि मंदिर में भगवान राम का प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन हुआ था, जिसका अनुष्ठान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था। इस बड़े दिन के साक्षी बनने बॉलीवुड के तमाम सितारे भी अयोध्या पहुंचे थे। कंगना रनौत, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना, राजकुमार हिरानी और रोहित शेट्टी ने प्राण प्रतिष्ठा के दिन प्रभु राम के दर्शन किए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story