×

Mukesh Ambani Donated to Ram Temple: मुकेश अंबानी ने राम मंदिर को दिल खोलकर किया दान... जानिए कितने रुपये दिए

Mukesh Ambani Donated to Ram Temple: प्राण प्रतिष्ठा समारोह में देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी अपने परिवार समेत अयोध्या पहुंचे थे। उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी, दामाद आनंद पीरामल, बेटे आकाश अंबानी-अनंत अंबानी और बहू श्लोका भी साथ थीं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 23 Jan 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 23 Jan 2024 6:59 AM GMT)
Mukesh Ambani donated Rs 2.51 crore to Ram Mandir Trust
X

मुकेश अंबानी ने राम मंदिर ट्रस्ट को 2.51 करोड़ रुपये दान में दिए: Photo- Newstrack

Mukesh Ambani Donated to Ram Temple: मुकेश अंबानी ने राम मंदिर ट्रस्ट को दिल खोलकर दान दिया है। उन्होंने करोड़ों रुपए दान में दिए हैं। मुकेश अंबानी अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में देश के तमाम उद्योगपति पहुंचे थे। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी अपने पूरे परिवार के साथ रामनगरी पहुंचे।

दरअसल भारत के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी परिवार समेत अयोध्या पहुंचे। उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी, दामाद आनंद पीरामल, बेटे आकाश अंबानी-अनंत अंबानी और बहू श्लोका मौजूद रहीं। प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पूरे परिवार ने राम लला के दर्शन किए। इस मौके पर पूरा परिवार काफी उत्साहित और खुश नजर आया।

इस बीच मुकेश अंबानी ने राम मंदिर ट्रस्ट को 2.51 करोड़ रुपये दान में दिए। इस मौके पर मुकेश अंबानी ने कहा कि मैं इस क्षण का साक्षी बनकर सौभाग्यशाली हूं। तो वहीं उनकी पत्नी नीता अंबानी बोलीं, ‘पहले जय श्री राम... यह एक ऐतिहासिक दिन है। मुझे भारतीय संस्कृति पर गर्व है।


'राम के दर्शन पाकर धन्य हो गया'

वहीं मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने कहा कि ‘यह दिन इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा तो वहीं ईशा अंबानी ने कहा, आज का दिन हमारे लिए सबसे पवित्र दिनों में से एक है। ईशा अंबानी के साथ उनके पति आनंद पीरामल भी प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि जय श्री राम!

इस मौके पर मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने कहा कि भगवान राम जी के दर्शन पाकर धन्य हो गए। इनके साथ राधिका भी मौजूद थीं। वहीं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ अयोध्या पहुंचीं थीं। ईशा ने कहा कि आज का दिन बेहद खास है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story