×

Ayodhya: पति निक, बेटी मालती के साथ प्रियंका चोपड़ा ने किये रामलला के दर्शन

Ayodhya: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार के साथ इन दिनों भारत में हैं। बुधवार को प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ अयोध्या पहुंची।

Shishumanjali kharwar
Published on: 20 March 2024 9:53 AM GMT
ayodhya news
X

अयोध्या में प्रियंका चोपड़ा ने परिवार के साथ रामलला के किये दर्शन (सोशल मीडिया)

Ayodhya News: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने परिवार के साथ इन दिनों भारत में हैं। बुधवार को प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती के साथ अयोध्या पहुंची। प्रियंका और निक को देखने के लिए अयोध्या में लोगों की भारी भीड़ नजर आयीं। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार के साथ अयोध्या स्थित राम मंदिर पहुंचीं और रामलला के दरबार में हाजिरी लगायी।

जब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अयोध्या (Priyanka Chopra Ayodhya Visit) एयरपोर्ट पहुंचीं तो उनके देसी अवतार पर लोगों की निगाहें टिक गयी। जैसे ही प्रियंका एयरपोर्ट पहुंचीं। वहां जय श्रीराम के नारे लगने लगे। प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती को गोद लिये हुए नजर आयीं।


पीले रंग की साड़ी में प्रियंका चोपड़ा का लुक देखते ही बन रहा था। वहीं उनके पति निक जोनास भी इंडियन लुक में काफी जच रहे थे। उन्होंने क्रीम कलर के कुर्ता पहना हुआ था। बेटी मालती भी काफी क्यूट लग रही थी। प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी थी। एयरपोर्ट से निकलने के बाद प्रियंका अपने परिवार के साथ कार में बैठकर राम मंदिर के लिए रवाना हो गयीं।


रामलला के दर्शन कर की विधिवत पूजा

अयोध्या में राम जन्मभूमि में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ रामलला के दर्षन किये और विधिवत पूजा अर्चना की।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story