×

Ayodhya News: गन्ना मूल्य चार सौ कुंतल करने की रालोद की माँग, पढ़ें पूरी खबर

Ayodhya News: कार्यक्रम की अध्यक्षता रालोद के जिला अध्यक्ष बलराम यादव, संचालन अवध क्षेत्र के अध्यक्ष चौ राम सिंह पटेल ने किया। कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए...

Network
Newstrack Network
Published on: 19 Nov 2023 2:31 PM GMT
Ayodhya Rashtriya Lok Dal
X

Ayodhya Rashtriya Lok Dal 

Ayodhya News: राष्ट्रीय लोकदल उत्तर प्रदेश सरकार से गन्ना का मूल्य ₹400 तक कुंतल घोषित करने की मांग करता है । यह बात आज अयोध्या जनपद के बीकापुर विधानसभा में सोहावल ब्लॉक के तहसीनपुर टोल प्लाजा पर एक होटल में रालोद के प्रदेश महासचिव विश्ववेश नाथ मिश्र उर्फ़ सुडडू मिश्रा द्वारा आयोजित राष्ट्रीय लोकदल के विस्तार कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं की बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में पधारे रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता रालोद के जिला अध्यक्ष बलराम यादव, संचालन अवध क्षेत्र के अध्यक्ष चौ राम सिंह पटेल ने किया। कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए, अनिल दुबे ने बताया कि रालोद सपा के साथ मिलकर इंडिया गठबंधन का अटूट हिस्सा है । आने वाले लोकसभा के चुनाव में इंडिया गठबंधन के तहत राष्ट्रीय लोकदल लोकसभा की बारह सीटों के लिए अपनी तैयारी कर रही है।पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए दुबे ने कहा कि रालोद हमेशा गांव , गरीब , किसान की लड़ाई लड़ता रहा है । बीकापुर विधानसभा में राष्ट्रीय लोकदल का दबदबा रहा है । जिसे अपने पुराने स्वरुप में लाया जा रहा है । आने वाले दिनों में बीकापुर विधानसभा में रालोद मजबूत विकल के स्वरुप में निकलेगा इंडिया गठबंधन के बारे में बोलते हुए उन्होंने बताया कि 5 राज्यों में हो रहे विधानसभा के चुनाव में भी भाजपा पूरी तरह से हार के कगार पर है । उत्तर प्रदेश में भी भाजपा सरकार पूर्णतया हर मुद्दे पर फेल है । नौकरी रोजगार महंगाई भ्रष्टाचार और अपराध के मुद्दे पर इनसे पूछने पर यह पुनः धर्म का धंधा और मंदिर लेकर आते हैं जिससे जनता ऊब चुकी है।


हमारी पार्टी के साथी गांव गांव जाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत के विचारों और रालोद की नीतियों को बताकर लोगों को जोड़े जिससे आने वाले दिनों में हम विधानसभा ही नहीं पूरे जनपद में एक मजबूत विकल्प रूप में तैयार हो सके ।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव विश्वेष नाथ मिश्रा उर्फ़ सुडडू मिश्रा ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया और धन्यवाद दिया । लोगों से विधानसभा में अपने पुराने साथियों को पुनः जोड़ने के लिए एक रणनीति बनाकर काम करने का आवाहन किया । अवध क्षेत्र के अध्यक्ष चौ रामसिंह पटेल ने आए हुए मुख्य अतिथि दूबे और प्रदेश महासचिव मनोज सिंह चौहान का स्वागत किया । अंत में ज़िला अध्यक्ष बलराम यादव ने मुख्य अतिथि को आश्वस्त किया कि आने वाले दिनों में अयोध्या जनपद में राष्ट्रीय लोकदल मुख्य पार्टी के रूप में दिखाई देगा।

आज की बैठक में युवा लोकदल के जिला अध्यक्ष अनिल वर्मा जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार मिश्रा, युवा महासचिव गौतम तिवारी , रज्जन मिश्रा , सूरत शर्मा , संतोष मिश्रा गुड्डू , राम मिलन वर्मा, जिला उपाध्यक्ष रामजीवन वर्मा , जिला सचिव बृजेश मिश्रा , प्रताप शुक्ला , रामसनेही कोरी , अमरनाथ भाड़े , राजेश तिवारी , अवधेश तिवारी , राम प्यारे पांडे , सुधांशु पांडे , कुलभूषण मिश्रा , संजय मिश्रा , दीनानाथ तिवारी , अभय तिवारी, दुर्गा शर्मा, अंशु माली, माधव दुबे, भुलाई यादव, प्रकाश पांडे, बद्री भाड़े , राकेश मिश्रा , बाल्मीकि पांडे , फौजी पांडे , कन्हैया लाल , रिंकू शुक्ला , अनिल पांडे , मोनू पांडे , धीरज त्रिपाठी , मोनू आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Admin 2

Admin 2

Next Story