×

Ayodhya Road Accident: थार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, दो युवकों की मौत

Ayodhya Road Accident: कोतवाल लालचंद सरोज ने गुरुवार सुबह प्रयागराज नेशनल हाईवे पर ट्रक और थार जीप में आमने सामने टक्कर हो गई, हादसे में थार सवार दो युवकों की मौत हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 22 Feb 2024 6:20 AM GMT
Ayodhya Road Accident
X

हादसे में चकनाचूर हुई थार जीप (Social Media)

Ayodhya Road Accident: रामनगरी अयोध्या में गुरुवार सुबर (22 फरवरी) को प्रयागराज नेशनल हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। नेशनल हाईवे पर परोमा गांव के समीप ट्रक और थार जीप में आमने-सामने में भीषण टक्कर हो गई, हादसे में घटनास्थल पर ही थार जीप सवार दो लोगों की मौत हो गई। इस दौरान घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाल लालचंद सरोज एवं चौकी इंचार्ज अपनी पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है, साथ ही मृतक युवकों के परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी है।

थार जीप और ट्रक में आमने सामने हुई टक्कर

कोतवाल लालचंद सरोज ने गुरुवार को बताया कि जनपद वाराणसी से अयोध्या शहर थार चालक जनपद कानपुर नगर, नगर निगम निवासी 36 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र मनोज कुमार व 28 वर्षीय अग्निवेश सिंह पुत्र तेज बहादुर सिंह निवासी रमाकांतनगर पिशाच मोचन वाराणसी से अयोध्या लक्ष्मण पुरी कॉलोनी अमानीगंज अपने निज आवास पर चालक के साथ वापस घर आ रहे थे।

गुरुवार सुबह परोमा गांव के निकट हाइवे पर अयोध्या से सुल्तानपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार ट्रक यूपी 43 एटी 4548 सामने से थार जीप यूपी 42 बीक्यू 0707 से जा टकराई। इस दौरान थार जीप चकनाचूर हो गई और ट्रक ड्राइवर खलासी सहित गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां गड्ढे में चली गई। इस बड़ी घटना से परिजनों और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story